Advertisment

Viral Stunt Video : युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बैठा कर दिया अजीबोगरीब कांड, देख आपको भी नहीं होगा विश्वास!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कपल बाइक पर स्टंट कर रहा है. स्टंट इतना खतरनाक है कि हर कोई इसे देखकर दंग है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी ने हैरानी जताई है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं,  जो अपने आप मे हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल को बाइक पर स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक, जो बाइक चला रहा है, अपने अगले पहिए को उठाने की कोशिश करता है लेकिन इस दौरान एक बड़ा हादसा हो जाता है.

Advertisment

 मौत के मुंह से निकल आती है युवती

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ने जैसे ही बाइक के अगले पहिए को उठाने का प्रयास करता है, उसकी गर्लफ्रेंड, जो बाइक के पीछे बैठी थी और अचानक वो पिछले पहिए के बीच में आ जाती है. ये स्थिति इतनी खतरनाक होती है कि बाइक एकदम से रुक जाती है, जिससे दोनों के घायल होने की संभावना कम हो जाती है. यह घटना केवल चंद सेकेंड्स की होती है लेकिन यह साफ तौर पर दिखाती है कि किस तरह एक पल की लापरवाही गंभीर दुर्घटना में बदल सकती थी. 

युवाओं के बीच गजब का ट्रेंड

स्टंटिंग युवाओं के बीच एक ट्रेंड बन चुका है लेकिन ऐसे खतरनाक स्टंट्स का अंजाम कितना भयावह हो सकता है, यह वीडियो इसका जीता-जागता उदाहरण है. वीडियो में न केवल कपल के लिए बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के लिए भी खतरा था. ऐसे स्टंट्स न केवल कानून का उल्लंघन हैं बल्कि यह जिंदगी के साथ खिलवाड़ भी है.

ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा....नदी में कूदने से पहले झूल गया युवक, दिल कचोट देगा ये वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग इस खतरनाक स्टंट को लेकर चिंता जता रहे हैं, तो कुछ इसे मजाक के रूप में ले रहे हैं. लेकिन सच यह है कि यह कोई मजाक नहीं है. यह वीडियो उन सभी युवाओं के लिए एक चेतावनी के रूप में देखा जाना चाहिए, जो अपने दोस्तों या सोशल मीडिया पर लाइक और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसी हरकतें करते हैं.

Advertisment

दूसरे के लिए बन जाते हैं परेशानी

बाइक पर स्टंट करना न केवल आपके जीवन को खतरे में डालता है बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के लिए भी खतरा पैदा करता है. इस तरह की घटनाओं से सबक लेना चाहिए और समझना चाहिए कि जीवन अमूल्य है. किसी भी तरह के स्टंट से पहले यह जरूर सोचें कि आपके एक गलत कदम से क्या कुछ हो सकता है. 

Viral Stunt Video viral video today Bike Stunt Video Viral Video Social media viral video today
Advertisment
Advertisment