Advertisment

Viral Video : उफनती नदी को युवक ने किया चैलेंज, पानी के बीच दिखाया हैरान करने वाला दश्य!

बिहार इस समय गंभीर बाढ़ की चपेट में है, जहां कई जिलों में पानी का स्तर खतरनाक रूप से बढ़ चुका है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को उपंनती नदी के बीचों-बीच तेज बहाव के साथ तैरते हुए देखा जा सकता है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
bihar flood  video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

बिहार इस समय गंभीर बाढ़ की चपेट में है, जहां कई जिलों में पानी का स्तर खतरनाक रूप से बढ़ चुका है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को उपंनती नदी के बीचों-बीच तेज बहाव के साथ तैरते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है और इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह घटना बिहार की ही है.

Advertisment

बाढ़ के बीच सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि नदी का बहाव बहुत तेज है और इसमें तैरना किसी भी साधारण व्यक्ति के लिए जान जोखिम में डालने जैसा हो सकता है. इसके बावजूद, वीडियो में दिख रहा युवक बिना किसी डर के तेज बहती धारा में तैरता नजर आ रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसे देख कर चौंक रहे हैं और युवक के साहस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने इस घटना को अत्यंत खतरनाक करार देते हुए सावधानी बरतने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक के बीच कपल ने किया खुलकर रोमांस, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन!

Advertisment

नदियों का जलस्तर है अपने उफान पर

बिहार में आई इस बाढ़ ने हजारों लोगों को प्रभावित किया है. नदियों का जलस्तर बढ़ने से कई इलाकों में घरों में पानी घुस गया है और लोग बाढ़ के पानी में फंसे हुए हैं. प्रशासनिक अधिकारी राहत कार्यों में लगे हुए हैं, लेकिन कई जगहों पर स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. इस वीडियो के सामने आने से यह सवाल भी उठ रहे हैं कि लोग अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखकर इस तरह के साहसिक काम क्यों कर रहे हैं, जबकि बाढ़ के दौरान किसी भी तरह की लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- सच में नहीं हो रहा है यकीन बाबा....आईफोन 16 खरीदने के बाद युवक ने ये क्या कर दिया?

लोगों को सर्तक होने की जरुरत

Advertisment

सरकारी एजेंसियों द्वारा बाढ़ प्रभावित इलाकों में लगातार राहत कार्य चलाए जा रहे हैं और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है. हालांकि, इस तरह के वीडियो सामने आने से यह स्पष्ट होता है कि लोगों को अधिक जागरूक और सतर्क होने की जरूरत है, ताकि बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदाओं के दौरान कोई भी हादसा न हो.

Viral Video Bihar bihar flood bihar flood news Bihar Floods bihar flood alert
Advertisment
Advertisment