Advertisment

Viral Video : दर्दनाक हादसा....नदी में कूदने से पहले झूल गया युवक, दिल कचोट देगा ये वीडियो!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक नदी में छलांग लगा रहा है. वीडियो को देखने के बाद सभी ने हैरानी जताई है. ऐसा हादसा देखकर हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Viral Video

वायरल डेंजर वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक नदी में बने स्टैंड से छलांग लगाने की कोशिश करता है और इस दौरान एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक स्टैंड के ऊपर से नदी में छलांग लगाने की तैयारी कर रहा होता है लेकिन जैसे ही वह कूदने की कोशिश करता है, अचानक उसका एक पैर स्टैंड के लोहे के हिस्से में बुरी तरह फंस जाता है.

Advertisment

बुरी तरह से फंस जाता है पैर

युवक का पैर इस तरह फंसता है कि वह न तो आगे कूद पाता है और न ही पीछे हट पाता है. पैर की बुरी स्थिति से अनुमान लगाया जा सकता है कि उसके पैर की हड्डी टूट गई है. यह दृश्य देखकर किसी का भी दिल पसीज सकता है. युवक दर्द में चिल्लाता है और उसकी चीखें सुनकर पास में खड़े लोग घबरा जाते हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक हवा में एकदम से झूलने लगता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- मरा या जिंदा बचा...किया दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, देख निकल जाएगी जान!

बचाने के लिए भागते हैं लोग

Advertisment

घटना के तुरंत बाद एक अन्य शख्स तेजी से स्टैंड पर चढ़ता है और युवक को बचाने की कोशिश करता है. वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि उस शख्स ने बिना देरी किए युवक की मदद करने का प्रयास किया, लेकिन स्टैंड में फंसा हुआ पैर निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है.

ये भी पढ़ें- सोने से पहले हवा में उछलेगा इंसान...चीन ने बनाया अजीबो-गरीब बेड!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किए जाने के बाद यह तेजी से वायरल हो गया. लोगों ने वीडियो पर संवेदनशील टिप्पणियां की हैं और युवक की सलामती की दुआएं मांगी हैं. यह वीडियो एक बार फिर इस बात को उजागर करता है कि जोखिम भरे कारनामे करने से पहले उनकी सुरक्षा का ध्यान रखना कितना जरूरी है. उम्मीद है कि ये घटना लोगों को सतर्क करेगी और इस तरह के हादसों से बचने के लिए उन्हें प्रेरित करेगी.

Viral Video
Advertisment
Advertisment