Advertisment

Viral Video : पहले पकड़ती है मुंह...फिर युवक के साथ होता है कुछ ऐसा, देख वीडियो खुल जाएंगी आपकी आंखें!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक एक लड़की को छेड़ने की कोशिश करता है. इसके बाद जो होता है वो अपने आप में चौंकाने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती का साहसिक और सडेन रिएक्शन देखने को मिल रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती एक युवक के मुंह को पकड़कर उसे कड़ी चेतावनी देती है. वह गुस्से में कहती है, "मुझे घूरना बंद करो नहीं तो सही नहीं होगा. अपने साथ ही बकवास करो और यहां चारों तरफ पुलिस है." इस घटना के बाद युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisment

युवती ने युवक की लगा दी वाट

वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक ने युवती को छेड़ने की कोशिश की होगी, जिसके कारण युवती ने यह कड़ा रुख अपनाया. युवती का यह साहसिक कदम इस बात को दर्शाता है कि आज की महिलाएं अपनी सुरक्षा के प्रति सजग हैं और किसी भी गलत व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगी.

युवती को देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से फैल रहा है और लोग युवती के इस साहसिक जवाब को खूब सराह रहे हैं. कई यूजर्स ने युवती को "बहादुर" और "जागरूक" करार दिया है. वहीं, कुछ लोगों ने यह भी कहा कि ऐसी घटनाओं में युवतियों को अपनी आवाज उठानी चाहिए ताकि समाज में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी पायलट की हालत देख हो जाएंगे दंग, हंस रही है पूरी दुनिया!

कितने महिलाओं को मिलेगी प्रेरणा

घटना के समय वीडियो में युवती की आवाज में गुस्सा और दृढ़ता साफ दिखाई देती है. यह वीडियो न केवल छेड़छाड़ करने वाले युवकों को सबक सिखाने का संदेश देता है, बल्कि उन सभी युवतियों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी है, जो किसी भी प्रकार के उत्पीड़न का सामना कर रही हैं.

Advertisment

ऐसे ही होता है बदलाव

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर हो रही चर्चा इस बात का प्रमाण है कि जब महिलाएं अपने अधिकारों के प्रति जागरूक होती हैं, तो समाज में बदलाव लाना संभव होता है. इस तरह के वीडियो समाज में एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ महिलाओं को सशक्त बनाने का कार्य करते हैं.

Viral Viral News viral video girl Viral Video
Advertisment
Advertisment