Advertisment

Viral Gym Video : हार्ट अटैक का नाटक कर युवक ने ले ली KISS, देख आपको भी नहीं होगा यकीन!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक जिम ऐसी हरकता है कि देख आप दंग हो जाएंगे. युवक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
gym viral video

जिम वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देख खुद के ही आंखों पर यकीन नहीं होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक जिम में ऐसी हरकत करता है कि देख आपको गुस्सा भी आज सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

आखिर ये कैसा मजाक है?

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक और युवती जिम में एक्सरसाइज कर रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि युवक अचानक हार्ट अटैक आने का नाटक करता है. युवक के इस व्यवहार को देखकर युवती तुरंत सीपीआर (कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन) देने लगती है.सीपीआर देते वक्त युवक ने अचानक युवती को किस कर लेता है. ये देखकर युवती बहुत नाराज हो जाती है और तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए युवक को धक्का दे देती है. युवती का गुस्सा इस बात पर था कि युवक ने न केवल उसके विश्वास का दुरुपयोग किया, बल्कि एक गंभीर स्थिति का मजाक भी उड़ाया.

ये भी पढ़ें- ऐसे चलता है नर्क का सिस्टम, जानें पर पापियों को मिलती है ये सजा!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग इसे मजेदार और शरारती मानते हैं, वहीं कई लोग इसे अनुचित और असंवेदनशील करार दे रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स ने युवक की इस हरकत की निंदा की और इसे गलत बताया. कई लोगों ने यह भी कहा कि ऐसे मजाक गंभीर हो सकते हैं और किसी की जान पर बन सकती है. कुछ यूजर ने लिखा कि अगर ऐसा मजाक युवती के सामने अगली बार शख्स करता है तो वो बच नहीं पाएगा. वीडियो पर कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. 

Advertisment

Viral Viral News Gym Viral gym video gym video Viral Video
Advertisment
Advertisment