Advertisment

Viral Video : लड़की देखते ही युवक ने बीच सड़क उतार दी शर्ट, फिर शुरू हुआ असली ड्रामा

एक अजीबोगरीब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को अपनी बॉडी दिखाना उस समय महंगा पड़ गया, जब एक लड़की ने उसे बीच सड़क पर थप्पड़ जड़ दिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
prank video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

एक अजीबोगरीब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को अपनी बॉडी दिखाना उस समय महंगा पड़ गया, जब एक लड़की ने उसे बीच सड़क पर थप्पड़ जड़ दिए. यह घटना तब हुई जब युवक ने सार्वजनिक स्थान पर शर्ट निकालकर अपनी बॉडी दिखानी शुरू कर दी, लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसकी यह हरकत उसे परेशानी में डाल देगी.

कपल के सामने आई एसी हरकत

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक सड़क पर चलते हुए अपनी शर्ट उतारकर अपनी बॉडी दिखा रहा होता है. उसकी इस हरकत पर कुछ लोग हैरान होते हैं, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं देता. तभी एक कपल युवक के पास से गुजरता है. युवक, कपल को देखकर और ज्यादा उत्साहित हो जाता है और उनके सामने ही अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करने लगता है. यह देखकर कपल पहले तो उसे घूरते हैं, लेकिन फिर वह भड़क उठते हैं और युवक के ऊपर चिल्लाने लगते हैं.

युवती जड़ देती है कई थप्पड़

लड़के के गुस्से को देखकर युवक कुछ पल के लिए घबरा जाता है, लेकिन तभी लड़की भी सामने आकर युवक पर भड़क जाती है. लड़की, युवक से कहती है, “बॉडी दिखाएगा? यह क्या बदतमीजी है?” इतना कहते ही लड़की बिना देरी किए युवक को एक तेज थप्पड़ मार देती है. थप्पड़ खाने के बाद युवक की हालत देखकर ऐसा लगता है कि उसे इस प्रतिक्रिया की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी. लड़की थप्पड़ मारने के बाद उसे तुरंत शर्ट पहनने के लिए कहती है.

युवक तुरंत पहना है शर्ट

युवक अपनी गलती समझते हुए तुरंत शर्ट पहन लेता है और वहां से जाने की कोशिश करता है, लेकिन तब तक काफी लोग उस घटना को देखकर मजाक बनाने लगते हैं. वीडियो में युवक की हैरानी साफ तौर पर दिखाई देती है कि उसके साथ अचानक ऐसा क्या हो गया.

ये भी पढ़ें- 'मुझे क्यों मारा...' पुलिस और रिक्शा चालक के बीच हुई जमकर बहस, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गया और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. कुछ लोग जहां इस घटना पर हंसी-मजाक कर रहे हैं, वहीं कुछ इसे अनुशासनहीनता और सार्वजनिक मर्यादा का उल्लंघन बता रहे हैं.  कुछ यूजर्स ने कहा कि इन छपरियों के साथ सही हुआ है, ये शर्ट उतारने का क्या मतलब है भाई?

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Gym Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment