Advertisment

Viral Selfie Video : युवक ने खींची दुनिया की सबसे खतरनाक सेल्फी, देख निकल गई लोगों की जान!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसी हरकत कर रहा है जो अपने आप में खतरनाक है. युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल सेल्फी वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक एक जगह पर सेल्फी ले रहा है जो वाकई हैरान करने वाला है. इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

दुनिया का खतरनाक सबसे सेल्फी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक शहर की सबसे ऊंची इमारत पर चढ़ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ऊंची इमारत के ऊपर चढ़कर सेल्फी वीडियो बना रहा है, जो वाकई खतरनाक है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीचे जमीन कितनी गहराई तक दिखाई दे रही है. युवक को इस बात का कोई भय नहीं है कि वह वहां से गिरेगा और इसमें भी कोई संदेह नहीं है कि यदि वह वहां से गिरेगा तो उसकी मृत्यु हो सकती है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर का है.

ये भी पढ़ें- बैटिंग करते-करते युवक करने लगा बाइक की चोरी, कैमरे में कैद हो गई करतूत

Advertisment

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया  है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा कुछ भी कहिए लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये लोग पागल हो गए हैं बस इन्हें सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स चाहिए और कुछ नहीं. एक यूजर ने लिखा कि सच में आप क्या कर रहे हैं आपको जरा सा भी भनक नहीं है? एक यूजर ने लिखा कि तुम जो कर रहे हैं, क्या तुम्हारे माँ-बाप को पता है. 

Advertisment

Viral News Stunt Viral Video
Advertisment
Advertisment