Advertisment

Viral Video : फोटो खिंचवाने के लिए युवक ने खुद ही बन गया शेर, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक अजीबोगरीब हरकत करते हुए नजर आ रहा है. युवक शेरों से लड़ने के लिए शेर बन जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
lion viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देख खुद के ही आंखों पर यकीन नहीं होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक शेरों से लड़ने के लिए शेर बन जाता है. सोशल मीडिया पर इस युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

जब युवक बन गया शेर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घने में मैदान में दो शेर दिखाई दे रहे हैं. वहीं, एक तीसरा शेर भी है लेकिन शेर की भेष में इंसान है. वीडियो में देख सकते हैं कि शेरों की वेशभूषा में युवक पूरी तरह दिखाई दे रहे हैं. आप एक पल के लिए देख खुद डर जाएंगे. दोनों शेरों से युवक मस्ती करते हुए नजर आ रहा है. वो दोनों के साथ सेल्फी भी क्लिक कर रहा है. ये शेर भी बड़े ही कनफ्यूज है कि आखिर ये अपने ही जाति का है या कोई और है? इसमें कोई शक नहीं है कि युवक की ऐसी मस्ती भारी भी पड़ सकती है. 

ये भी पढ़ें- बिना कपड़ों के सड़क पर घूमते कपल का वीडियो आया सामने, देख लोगों ने शर्म से झुका ली नजर

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडिय को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए अपनी जा भी दे सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि सच में युवक को दाद देना चाहिए, उसने ऐसा काम किया. एक यूजर ने लिखा कि मुझे तो भी अभी विश्वास ही नहीं हो रहा है, वो इंसान है. एक बार के लिए कोई इंसान सहम जाए. वीडियो पर कई लोगों ने युवक को ट्रोल किया है. 

Advertisment

Viral Viral News Lion Viral Lion Video Viral Video
Advertisment
Advertisment