Advertisment

Viral Video : मंदिर के अंदर ये कर रहा है युवक, देख नहीं होगा यकीन, वायरल हो रहा है वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक युवक मंदिर के अंदर एडल्ट वीडियो देख रहा है और हस्तमैथुन कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति को मंदिर के अंदर अश्लील वीडियो देखते हुए दिखाया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया है. वीडियो में दिख रहा युवक एक मंदिर के अंदर सोया हुआ है और अपने मोबाइल फोन पर अश्लील सामग्री देख रहा है.

Advertisment

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में भारी रोष है और उन्होंने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है. वीडियो में ये भी दावा किया जा रहा है कि अश्लील वीडियो देखने के दौरान मंदिर के अंदर ही हस्तमैथुन कर रहा है. ये वीडियो कब है, ये जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- ऑटो की छत पर उगाई टमाटर, भिंडी और खीरा, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

तेजी से फैल रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए युवक की पहचान करने और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं. पुलिस के अनुसार, ये मामला धार्मिक भावनाओं को आहत करने का हो सकता है और दोषी पाए जाने पर युवक के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- ये है दुनिया की सबसे खतरनाक चाय...सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना ने समाज में नैतिकता और धार्मिक आस्थाओं को लेकर एक बार फिर से बहस छेड़ दी है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही युवक को पकड़ने और मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच में जुटी है. इस तरह की घटनाओं को लेकर समाज में जागरूकता फैलाने और धार्मिक स्थलों की पवित्रता बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर दिया जा रहा है. 

Advertisment

ये भी पढें- वफादारी ने रचा इतिहास...कुत्ते ने हार्ट अटैक पीड़ित को दिया CPR, वायरल हो रहा वीडियो!

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment