Advertisment

Viral Bouncing Bed Video : सोने से पहले हवा में उछलेगा इंसान...चीन ने बनाया अजीबो-गरीब बेड!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बिस्तर पर बाउंस कर रही है, सोशल मीडिया पर लोग इसे बाउंसिंग बेड कह रहे हैं. इस बेड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Bouncing Bed Video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बेड पर सोयी हुई नजर आती है और बेड खुद-ब-खुद बाउंस कर रहा है. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह चीन का नया आविष्कार है, जिसे 'बाउंसिंग बेड' कहा जा रहा है. वीडियो में बेड का बाउंसिंग करते हुए दिखना इंटरनेट यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है, और लोग इसे देखकर अजीबोगरीब और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisment

वीडियो का वायरल होना

वीडियो में एक महिला को बेड पर आराम करते हुए दिखाया गया है, जबकि बेड खुद ही उछलता और हिलता नजर आता है, जिसके कारण महिला भी बाउंस कर रही है. इस बेड के बाउंसिंग का अंदाज इतना अनोखा है कि इसे देखने वाले लोग हैरान रह गए हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि इस पर बेड के ऊपर सोया नहीं जा सकता है. हम जब भी सोने जाते हैं तो आराम की नींद खोजते हैं लेकिन ये बाउंसिंग हो रहा है, जिसे तो आंख ही नहीं बंद होगी. ये सिर्फ मस्ती के लिए हो सकता है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को देखते ही देखते हजारों बार शेयर किया जा चुका है, और इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही हैं. कोई इसे बेहद मनोरंजक बता रहा है, तो कोई इसे भविष्य की टेक्नोलॉजी का नमूना मान रहा है. कुछ लोग मजाक करते हुए कह रहे हैं कि यह बेड उन लोगों के लिए बनाया गया है जो सुबह जल्दी उठना पसंद नहीं करते.

वहीं, कुछ यूजर्स ने इस पर फनी मीम्स भी बनाए हैं. एक यूजर ने लिखा, "लगता है अब सोने का भी नया तरीका आ गया है, बिना जिम जाए ही फिटनेस हो जाएगी." वहीं, एक और यूजर ने कहा, "चीन तो वाकई कमाल कर रहा है, अब बेड भी खुद-ब-खुद बाउंस करेगा."

चीन की नई तकनीक?

वीडियो के साथ यह भी दावा किया जा रहा है कि यह बाउंसिंग बेड चीन का नया आविष्कार है. अगर यह सच है, तो यह निश्चित रूप से एक नई और अनोखी टेक्नोलॉजी साबित हो सकती है. हालांकि, अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो सच में किसी बाउंसिंग बेड का है या फिर किसी प्रकार का मजाक या फिर कोई प्रैंक वीडियो है.

Advertisment

 

Viral Viral News news Viral Video
Advertisment
Advertisment