Advertisment

Vande Bharat Express Viral Video : वंदे भारत का शीशा हथौड़े से तोड़ते पकड़ा गया युवक, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक वंदे भारत का शीशा तोड़ रहा है. युवक शीशा क्यों तोड़ रहा है इसका पता नहीं चल सका है।

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Vande Bharat Express Viral Video

वंदे भारत एक्सप्रेस वायरल वीडियो (X)

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को वंदे भारत एक्सप्रेस की विंडो का शीशा तोड़ते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ट्रेन स्टेशन पर खड़ी है और एक युवक बिना किसी डर या हिचकिचाहट के हतौड़े से उसकी खिड़की को निशाना बनाकर शीशा तोड़ रहा है. यह घटना देखने वाले सभी लोगों को हैरान कर रही है क्योंकि ट्रेन जैसे प्रतिष्ठित और अत्याधुनिक वाहन की संपत्ति को इस तरह से नष्ट होते देखना बिल्कुल अप्रत्याशित है.

Advertisment

कोई रोकने क्यों नहीं आया?

वीडियो में एक और चौंकाने वाली बात यह है कि युवक को ऐसा करते हुए कोई रोकने की कोशिश नहीं कर रहा है. यह भी नहीं देखा गया कि मौके पर कोई सुरक्षाकर्मी या रेल्वे का कर्मचारी युवक को रोकने के लिए आया हो. इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर गुस्से की लहर दौड़ गई है. कई यूजर्स ने इस घटना की निंदा करते हुए कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

लोग पूछ रहे हैं कि आखिरकार इस तरह की घटनाएं कैसे हो सकती हैं और रेलवे प्रशासन इस बारे में क्या कदम उठा रहा है? साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है कि वंदे भारत एक्सप्रेस की विंडो बदलने का प्रोसेस किया जा रहा था, जो लोगों ने गलत संदर्भ में वायरल कर दिया है. हालांकि, इसकी सच्चाई है क्या? अब तक सामने नहीं आया है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है. 

ये भी पढ़ें- लिफ्ट में अचानक लगी आग, झुलस गया शख्स, खतरनाक है ये वीडियो!

लोगों ने भवानाओं के साथ खिलवाड़

वंदे भारत एक्सप्रेस भारत की सबसे आधुनिक ट्रेनों में से एक है और इसे लेकर लोगों के बीच गर्व की भावना भी है. ट्रेन की सुविधाओं और उसकी तेज गति के कारण यह जनता में काफी लोकप्रिय है. ऐसे में इस ट्रेन की संपत्ति को इस प्रकार नुकसान पहुंचाया गया है तो ये गलत है, बल्कि इससे लोगों की भावनाओं को भी ठेस पहुंची है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

लोगों ने वीडियो में दिख रहे युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस तरह की सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए, ताकि भविष्य में कोई इस तरह का कार्य करने की हिम्मत न करे. इस वीडियो के सामने आने के बाद रेलवे प्रशासन ने भी इस पर संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है. प्रशासन ने यह भी कहा है कि जो भी इस कृत्य के लिए जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Viral Viral News Vande Bharat Viral Video Vande Bharat Express
Advertisment