Advertisment

Viral Video : मौत को टक से छू कर वापस आ गया युवक, तेजी से वायरल हो रहा है दर्दनाक वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ युवक झरने में फंसे हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

क्या आप भी वायरल होना चाहते हैं? अगर हां तो कुछ अलग करना होगा. कुछ ऐसा करना होगा जो लोगों को देखने पर मजबूर कर दे लेकिन याद रखें, इससे आपकी जान भी जा सकती है. ये सोच आज की तारीख में युवाओं की हो गई है, जो वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

Advertisment

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक तेज झरने के बीच फंसा हुआ है. वैसे तो सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन कुछ न कुछ देखने को मिलता रहता है, लेकिन कई बार ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बस जान बच गई युवक की

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक पानी की तेज धारा में फंसे हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक अपनी जान बचाने के लिए झरने के किनारे लगी चेन को पकड़े हुए हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पानी का बहाव काफी तेज है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी जान नहीं बच पाएगी. वहां मौजूद कुछ लोग दोनों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

इस दौरान एक लड़के का हाथ छूट जाता है और वह पानी के बहाव में आगे चला जाता है. युवक तेजी से आगे बढ़ने लगता है लेकिन किस्मत अच्छी होती है कि पानी के बहाव के कारण युवक किनारे पर चला जाता है. लगता है शायद उसकी जान बच गयी होगी. ये वीडियो कहां है, ये जानकारी सामने नहीं आई है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने आपत्ति जताई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज का युवा रील बनाने के लिए कुछ भी कर सकता है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि युवक बच गया है. वह फिर कभी रील नहीं बनाएंगे.' एक यूजर ने लिखा कि ऐसी घटनाएं आए दिन हो रही हैं लेकिन लोग सुधर नहीं हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब आप कुछ भी कहें, आज की युवा पीढ़ी को कुछ नहीं हो सकता.

 

Viral Viral News Accident Viral Video
Advertisment
Advertisment