Advertisment

एक बार फिर Delhi Metro का बना मजाक, फर्श पर बैठकर लोग करने लगे ये काम

Delhi Metro Viral Video: एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग मेट्रो की फर्श पर चटाई बिछाकर ताश खेलते नजर आ रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
delhi metro

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो ट्रेंड करता रहता है. दिल्ली मेट्रो की वीडियोज अकसर इंटरनेट पर छाया रहता है. कभी कपल की अश्लील वीडियो, कभी अजीबोगरीब कपड़े पहने लड़कियों के वीडियो तो कभी लोगों के आपस में हाथापाई का वीडियो तो कभी मेट्रो में स्टंड और डांस का वीडियो. तमाम रोक के बाद भी लोग रील्स बनाते दिख ही जाते हैं.

Advertisment

दिल्ली मेट्रो का फिर एक वीडियो वायरल

वहीं, एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग मेट्रो के अंदर फर्श पर बैठकर ताश खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कई सारे लोग फर्श पर चटाई बिछाकर बैठे हुए हैं और पत्ते खेल रहे हैं. इस दौरान मेट्रो में बैठे किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. शख्स इस वीडियो को कुछ अलग अंदाज में शेयर करता दिख रहा है. 

फर्श पर बैठकर लोग खेल रहे हैं ताश

वीडियो में देख सकते हैं कि भारी भीड़ के बावजूद भी लोग मेट्रो में चटाई बिछाकर बैठे हुए हैं और मजे में ताश खेल रहे हैं. अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को  rocky_paswan__ji नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स आ चुके हैं. कई यूजर वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा बढ़िया है गुरु, तो दूसरे यूजर ने लिखा ग्रीन लाइन. 

यह भी पढ़ें- Gujrat: पत्नी को हर हाल में देना पड़ेगा गुजारा भत्ता, नहीं चलेगी कोई भी बहानेबाजी

सोशल मीडिया यूजर कर रहे हैं मजेदार कमेंट

बता दें कि दिल्ली मेट्रो को दिल्लीवासियों की लाइफलाइन मानी जाती है, लेकिन लोग इसे रील का अड्डा बना चुके हैं. लोग मेट्रो में कभी रील्स तो कभी अजीबोगरीब हरकत करते दिख जाते हैं. कई बार वीडियोज देखकर लोग भी शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं. इन दिनों लोगों में सोशल मीडिया का जबरदस्त क्रेज है. हर कोई सोशल मीडिया में वायरल होने के लिए अजीबोगरीब हरकत करता नजर आ रहा है. कई बार तो रील्स के चक्कर में लोग अपनी जान भी दांव पर लगा देते हैं. इस चक्कर में कई लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं.

Trending Video Social Media Viral Video Delhi Metro Viral Video Delhi Metro
Advertisment
Advertisment