OTT पर टीवी की इन संस्कारी बहुओं ने की बेशर्मी की हदें पार, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म

टीवी पर संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस की दर्शकों के सामने वैसी ही छवी बन जाती हैं.

लेकिन आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने संस्कारी बहुओं वाली छवि को तोड़ते हुए ओटीटी पर बोल्ड सीन्स दिए हैं.

रिद्धी डोगरा

रिद्धी डोगरा को टीवी की संस्कारी बहू के रूप में जाना जाता है. मर्याद , वो अपना सा जैसे कई शो में उन्होंने काम किया. लेकिन मैरीड वूमन में सेम सेक्स के साथ एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन्स दिए. उन्होंने लेस्बियन का रोल निभाया.

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' में अपने संस्कारी रोल के आज भी लोगों को याद आती है. लेकिन ऑल्ट बालाजी की सीरीज 'हम तुम एंड देम' में उन्होंने कई इंटीमेट सीन्स दिए.

त्रिधा चौधरी

त्रिधा चौधरी ने टीवी शो 'दहलीज' में बेहद संस्कारी किरदार निभाया था. लेकिन 'आश्रम' में अपने बोल्ड अंदाज ने उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं और बॉबी देओल के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए.

हिना खान

हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'अक्षरा' के लिए जानी जाती हैं. लेकिन ओटीटी पर एक्ट्रेस को देख हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने 'हैक्ड' और 'डैमेज्ड 2' में भर-भरके बोल्ड सीन्स दिए.

संजीदा शेख

एक्ट्रेस संजीदा शेख टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने संस्कारी बहू का किरदार निभाया है. लेकिन तैश' और 'गहराइयां' में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड सीन्स दिए.

निया शर्मा

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा ने 'एक हजारों में मेरी बहना', जमाई राजा जैसे सिरियल में काम किया. लेकिन उन्होंने 'ट्विस्टेड' सीरिज में बोल्ड सीन्स दिए और हर किसी को चौंका दिया.