मुस्लिम होकर भी इस्लाम को नहीं मानती ये एक्ट्रेस,अब करवाना चाहती हैं मां-बाप का तलाक

उर्फी जावेद इन दिनों टीवी सीरीज 'फॉलो कर लो यार' के लिए चर्चा में हैं. जहां उन्होंने अपने जिंदगी के कई पहलुओं को दिखाया है.

उर्फी जावेद की सीरीज में उनकी बहनों से लेकर लव लाइफ, पुराना घर, मां, पिता, भाई नानी से लेकर हर किसी के बारे में इस सीरीज में बताया गया है.

कपड़ों को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी ने साल 2021 में बताया था कि वह मुस्लिम परिवार से आती हैं. लोग उन्हें धर्म का वास्ता भी देते हैं.

एक्ट्रेस ने बताया था कि वह किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हैं और अपनी सीरीज में भी उर्फी को इस बात का जिक्र करते हुए देखा गया है.

उर्फी में बताया था कि वह 17 साल की जब घर से भाग गई थी. क्योंकि उनके पिता उन्हें मारते थे. उनके मन में इन टॉर्चर से परेशान होकर सुसाइड के थॉट भी आया करते थे.

सीरीज में भी उर्फी जावेद के परिवार को लेकर दिखाया गया है. जहां उनकी तीनों बहनें भी बताती हैं कि कैसे उनके पिता की वजह से उनका बचपन काफी मुश्किलों में बीता.

उर्फी की सीरीज में बताया गया है कि उनके पिता उनकी मां को छोड़कर चले गए थे. तब उनकी छोटी बहन और भाई स्कूल में थे. वह बेटों की चाहत रखते थे.

वहीं, उर्फी अब ऑफिशियल अपने माता-पिता का तलाक करवाना चाहती हैं. उन्होंने इस सीरीज में अपनी मां से इस बात का जिक्र किया और वो भी इसकी लिए राजी हो गई.