Advertisment

Live Bhoot Video : यात्री के भेष में बैठा था भूत...जब कंडक्टर का हुआ सामना तो जुबान लगी लड़खड़ाने, देखें वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भूत बस में आराम से बैठा हुआ है. भूत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral Ghost video

वायरल घोस्ट वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर भूत-प्रेत से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जो वाकई चौंकाने वाले हैं. हम आपके साथ एक ऐसी वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप डर जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें भूत को लेकर दावा किया जा रहा है. हाल ही में दिल्ली से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बस कंडक्टर दावा कर रहा है कि उसकी बस में एक भूत बैठा हुआ है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisment

बस सीट पर बैठा हुआ है भूत

वीडियो में देखा जा सकता है कि बस कंडक्टर अपनी बस के अंदर वीडियो शूट कर रहा है. वीडियो में एक खाली सीट दिखाई दे रही है, जिसमें कंडक्टर का दावा है कि वहां भूत बैठा हुआ है. जब कंडक्टर उस सीट के पास जाता है तो सीट पूरी तरह से खाली नजर आती है, जिससे उसकी बात पर संदेह पैदा होता है. वीडियो में कंडक्टर की आवाज़ और उसका उत्साह दिखाता है कि वह अपने दावे को लेकर गंभीर है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो शीशे में दिखाता है कि सीट पर कोई बैठा नहीं है लेकिन जब सीट के पास जाता है तो कोई नहीं होता है.

ये भी पढ़ें- ये परमानेंट टैटू है...युवक ने माथे पर बनवाया 'जय श्री राम' का टैटू, तेजी से हो रहा वायरल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे कि एक्स, फेसबुक, और इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग इसे सच्चाई मान रहे हैं और भूत के अस्तित्व पर चर्चा कर रहे हैं, वहीं कई लोग इसे महज एक प्रैंक या वीडियो एडिटिंग का कमाल मान रहे हैं. कई लोग कह रहे हैं कि बस कंडक्टर को वीडियो पर व्यूज चाहिए, इसलिए वो वीडियो शूट कर रहा है. हालांकि, वीडियो की क्या सच्चाई है. इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है. इस वीडियो की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है.

bhoot
Advertisment
Advertisment