Advertisment

अभी-अभी इस जगह पर हुआ बड़ा धमाका, पुलिस ने इलाके को किया सील, आवाजाही की बंद

जर्मनी की कोलोन पुलिस के अनुसार, हेनजोलर्नरिंग रिंग रोड पर एक बड़ा पुलिस अभियान चलाया गया. यहां के स्थानीय निवासियों को क्षेत्र से दूर रहने की चेतावनी जारी की गई है.  

author-image
Mohit Saxena
New Update
germany bomb blast

germany bomb blast

जर्मनी के कोलोन शहर में सोमवार की सुबह एक बड़ा धमाका हुआ. यह घटना होहेनजोलर्नरिंग (Hohenzollernring) क्षेत्र के वैनिटी नाइटक्लब के एंट्री गेट पर हुई. इसके बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई करते हुए लोगों को इलाके से दूर रहने की सलाह दी है. कोलोन पुलिस ने सोशल मीडिया मंच पर यह जानकारी शेयर की है. इसके बाद होहेनजोलर्नरिंग रिंग रोड पर एक बड़ा पुलिस अभियान चलाया गया. स्थानीय निवासियों को इलाके से दूर रहने की चेतावनी दी गई है. इस धमाके में शहर में दहशत का माहौल देखा गया. पुलिस ने इलाके को घेर​ लिया और सुरक्षा बढ़ा दी. धमाके की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है.

Advertisment

ये भी पढे़ं:  Maharashtra: शिंदे गुट के विधायक पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान, पुलिस वाले पर डंडे से किया था हमला

यह घटना सुबह के वक्त हुई है. स्थानीय समय के अनुसार, करीब पांच बजकर 50 मिनट पर यह धमाका हुआ. यह घटना वैनिटी नाइटक्लब के एंट्री गेट पर देखा गया. अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. पुलिस यहां के हालात पर नियंत्रण पाने के लिए इलाके को खाली करा दिया है. इस धमाके के बाद पूरे क्षेत्र में जांच अभियान चलाया जा रहा है. धमाके के कारणों का पता लगाने का प्रयास जारी है. 

पुलिस ने पूरे क्षेत्र को किया सील

Advertisment

इस धमाके के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है. इसके साथ बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. पुलिस ने जनता से अपील की है ​कि वे किसी भी अफवाह पर बिल्कुल भी ध्यान न दें. स्थिति को नियंत्रित करने को लेकर सहयोग करने को कहा है. पुलिस से सोशल मीडिया के जरिए जानकारी साझा करने को कहा गया है.

जनता को अलर्ट रहने को कहा

पुलिस ने यहां पर जनता को अलर्ट कर दिया है. किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत देने को कहा है. स्थानीय निवासियों को घरों में रहने और बाहर न निकलने की हिदायत दी गई है. इस घटना के बाद से पुलिस ने क्षेत्र में गश्त को बढ़ाया है. वह लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में लगी है. पुलिस इस घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच करने में जुटी है. शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, विस्फोट का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. सुरक्षा एजेंसी से इस घटना की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस धमाके के पीछे की वजह को जानने का प्रयास किया जाएगा. 

newsnation Police operation blast Newsnationlatestnews Germany
Advertisment
Advertisment