Advertisment

ऑस्ट्रेलियाई शख्स ने 60 बच्चियों के साथ किया रेप, 11 साल तक चाइल्ड केयर में की हैवानियत; VIDEO बनाया

ऑस्ट्रेलिया में 60 बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति ने अदालत में अपने जुर्म को कुबूल किया. आरोपी चाइल्ड केयर में काम करता था और वहीं उसने अपराध को अंजाम दिया.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Ashley Paul Griffith

Ashley Paul Griffith

ऑस्ट्रेलिया में एक व्यक्ति ने 60 बच्चियों के साथ यौन शोषण और रेप किया है. उसने अदालत में अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. आरोपी एक चाइल्ड केयर में काम करता था. चाइल्ड केयर की बच्चियों को ही उसने अपने हवस का शिकार बनाया. 11 साल तक उसने अपराध को अंजाम दिया. आरोपी का नाम ऐश्ले पॉल ग्रिफिथ है. आरोपी के खिलाफ 300 से अधिक केस दर्ज हैं. 

Advertisment

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन की जिला अदालत में ग्रिफिथ के खिलाफ 300 से अधिक मामलों में मुकदमा चल रहा है. ग्रिफिथ ने 2003 से 2022 तक ब्रिस्बेन और इटली के चाइल्ड केयर स्कूलों की बच्चियों के साथ ही उसने रेप किया था. सोमवार को सुनवाई के वक्त ऐश्ले पर लगे आरोपों को पढ़ने में जिला जज को दो घंटे से भी अधिक का वक्त लगा. सुनवाई के वक्त अदालत में पीड़ित बच्चों के माता-पिता सहित अन्य परिजन मौजूद थे. 

2022 में गिरफ्तार हुआ था आरोपी

आरोपी ग्रिफिथ को ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने 2022 में 60 बच्चियों के रेप और यौन शोषण के आरोप में अरेस्ट किया था. साल 2023 में आरोपी पर दर्ज आरोपों को जनता के सामने लाए गए. ग्रिफिथ ऑस्ट्रेलिया के इतिहास का सबसे बड़ा पीडोफाइल है. बता दें पीडोफाइल का अर्थ होता है- बच्चों के साथ यौन शोषण और रेप करने वाला व्यक्ति.

300 मामलें ऐसे हैं

बता दें. 2023 में पुलिस ने ग्रिफिथ के खिलाफ 91 बच्चों के साथ रेप-यौन शोषण के 1691 मामले दर्ज किए गए थे. हालांकि, इन मामलों को 2024 की शुरुआत में घटाकर 307 किया गया, जिसके बाद उसे अदालत में ले जाया गया. 307 मामलों में 190 मामले अभद्र व्यवहार के, 28 मामले रेप के, 67 मामले बाल शोषण सामाग्री बनाने के, चार मामले ऑस्ट्रेलिया के बाहर बाल शोषण सामाग्री बनाने के, 15 मामले एक बच्चे के साथ बार-बार रेप करने के सहित अन्य केस शामिल हैं. 

पिता का फूटा दुख

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अदालत में जब पीड़ित बच्चियों का नाम लिया जा रहा था, तब उनके माता-पिता रोने लगे. एक बच्ची के पिता ने मीडिया को बताया कि उनकी बिटिया के साथ हुई घटना शर्मनाक और झकझोर देने वाली है. पीड़ित पिता का कहना है कि हम अब जब भी किसी बच्चे को चाइल्ड केयर जाते देखते हैं तो सिहर जाते हैं. हमें अपनी बच्ची के साथ हुई दरिंदगी याद आ जाती है.

australia
Advertisment
Advertisment