Advertisment

Bangkok Bus Fire: स्कूल बस में लगी आग, 25 लोगों की मौत, दिल दहलाने वालीं तस्वीरें सामने आईं

Bangkok school bus में आग लगने से 25 लोगों की मौत हो गई. इस बस में छात्र और शिक्षक एक स्कूल बस में जा रहे थे. उथाई थानी प्रांत से अयुथया जा रही बस में यह हादसा हुआ. 

Advertisment
author-image
Mohit Saxena
New Update
bankok accident

Bangkok accident

Advertisment

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में में दर्दनाक हादसा सामने आया है. इस बस में छात्रों और शिक्षकों को लेकर जा रही थी. तभी बस में आग लग जाती है. मंगलवार को हुए इस हादसे में करीब 25 लोगों की मौत हो गई. परिवहन मंत्री सूर्या ने घटनास्थल पर बताया कि बस उथाई थानी प्रांत से अयुथया की ओर जा रही थी. यह हादसा दोपहर के वक्त हुआ. 

Advertisment

बस में 44 लोग सवार थे

आंतरिक मंत्री अनुतिन चार्नविराकुल के अनुसार, अभी मरने वालों की संख्या की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बस में 44 लोग सवार थे. इसमें 25 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. 16 की  हालत गंभीर है. बचाव कर्मी बस के अंदर काफी देर तक नहीं जा सके. इसकी वजह यह थी कि आग इतनी भयानक थी ​कि बस धधक रही थी. गर्म होने की के कारण बचाव कर्मी सुरक्षित रूप से अंदर नहीं जा सके.

ये भी पढ़ें:  इजरायल ने ईरान की खुफिया एजेंसी में लगाई थी सेंध, मोसाद के दोहरे एजेंट निकले, नसरल्लाह की ऐसे हुई हत्या

Advertisment

बताया जा रहा है कि आग लगने के घटों बाद भी बस के अंदर कई बॉडी फंसी रहीं. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में पूरी बस को आग में घिरा हुआ देखा गया. सड़क पर खड़ी बस से काले धुएं का बड़ा गुब्बार था. 

टायर फटने के कारण लगी आग 

घटनास्थल पर प्रत्यदर्शियों ने बताया कि बस में आग टायर फटने के कारण हुई है. वाहन के सड़क अवरोधक से टकराने के बाद यह हादसा हुआ. बचाव समूह होंगसाकुल खलोंग लुआंग ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए बताया कि बस में कम से कम 10 शव ​मिले हैं. 

newsnation Accident Bangkok Newsnationlatestnews bangkok news
Advertisment
Advertisment