Advertisment

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में नहीं थम रही हिंसा, मशहूर अभिनेता और उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में जारी हिंसा के बीच मशहूर अभिनेता शान्तो खान और उनके पिता सलीम खान की हत्या की खबर है. बताया जा रहा है कि भीड़ ने सोमवार को दोनों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Shanto Khan and Selim Khan

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में हिंसा का दौर जारी है. इस बीच मशहूर अभिनेता शान्तो खान और उनके पिता की हत्या की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि सोमवार को भीड़ ने दोनों की पीट-पीटकर की हत्या कर दी. अभिनेता शान्तो खान के पिता सलीम खान था जो चांदपुर सदर उपजिला के लक्ष्मीपुर मॉडल यूनियन परिषद के अध्यक्ष थे. इसके साथ ही वह फिल्मों का निर्देशन और निर्माण भी करते थे. बांग्ला चलचित्र ने सोशल मीडिया पर अभिनेता और उसके पिता की हत्या की पुष्टि की है.

Advertisment

सोमवार दोपहर घर जाते वक्त किया गया हमला

बताया जा रहा है कि अभिनेता शान्तो खान और उनके पिता सलीम खान सोमवार दोपरह अपने घर जा रहे थे, इस दौरान वह फरक्काबाद बाजार इलाके में हो रहे उपद्रव में शामिल हो गए. इस दौरान उनका सामना आक्रोशित भीड़ से हो गया. भीड़ से बचने के लिए उन्होंने अपने हथियारों से गोलियां चलाना शुरू कर दीं. जिसके चलते उनकी जान बच गई. लेकिन उसके बाद हमलावरों ने दोनों को घेर लिया और पीट-पीटकर हत्या कर दी. बता दें कि शान्तो खान के पिता सलीम खान ने ही मुजीबुर रहमान पर बनी फिल्म को प्रोड्यूस किया था.

ये भी पढ़ें: भारत छोड़कर London ही क्यों जाना चाहती हैं Sheikh Hasina? सामने आई चौंकाने वाली वजह

दोनों पर दर्ज हैं कई मामले

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता शान्तो खान और उनके पिता सलीम खान पर कई केस दर्ज है. सलीम खान पहले ही चांदपुर समुद्री सीमा पर पद्मा-मेघना नदी में अवैध रूप से रेत खनन के मामले में दोषी ठहराए जा चुके हैं. जिसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा था. इसके अलावा सलीम खान के खिलाफ  भ्रष्टाचार निरोधक आयोग में भी एक मामला चल रहा था. यही नहीं अभिनेता शान्तो खान के खिलाफ भी भ्रष्टाचार निरोधक आयोग ने 3.25 करोड़ की अवैध संपत्ति अर्जित के मामले में केस दर्ज किया था. इसके अलावा उनपर समय पर संपत्ति की घोषणा न करने और अवैध संपत्ति अर्जित करने के भी आरोप लग चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Bangladesh के बाद अब इस पड़ोसी देश में तख्तापलट की तैयारी, क्या करेगा भारत

फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों में खौफ

अभिनेता शान्तो खान और उनके पिता की हत्या के बाद बांग्ला फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों में खौफ है. बांग्लादेशी फिल्मों में काम कर चुके टॉलीवुड अभिनेता जीत ने देश में जारी हिंसा के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कई जानकारियां साझा कीं. उन्होंने एक्स पर कहा कि, ये बहुत ही दर्दनाक हैं. इसके साथ ही उन्होंने बांग्लादेश के लोगों के लिए प्रार्थना की और उन्हें इस मुश्किल दौर से बाहर निकालने के लिए कामना की. जीत ने कहा कि हमारे सामने जो घटनाएं आई हैं, वे दिल दहला देने वाली हैं. वहीं बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार देव ने भी शान्तो खान और उनके पिता की हत्या के बारे में जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: Bangladesh crisis: जिंदा जला दिए 24 लोग.. खतरे में हिंदू, 'निशाने' पर मंदिर

International News Bangladesh violence World News Bangladesh
Advertisment
Advertisment