UK: ब्रिटिश जूलॉजिस्ट ने 40 कुत्तों के साथ किया रेप, VIDEO भी बनाया, पशु क्रूरता के 56 मामलों में 10 साल की जेल

ब्रिटेन के एक व्यक्ति को 40 कुत्तों के साथ रेप करने के आरोप में कारावास की सजा सुनाई गई है. वह रेप करते वक्त वीडियो भी बनाता था. आरोपी पेशे से जूलॉजिस्ट है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
UK Man Rape Dog

UK Man Raped 40 Dog

ब्रिटेन में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति को कुत्तों के साथ कुकर्म करने के आरोप में 10 साल के कारावास की सजा सुनाई है. आरोपी शख्स का नाम- एडम ब्रिटन है. वह 53 साल का है. अदालत ने उसे 40 से अधिक कुत्तों के रेप का आरोप है. आरोपी मगरमच्छों का विशेषज्ञ है और पेशे से जूलॉजिस्ट है.   

Advertisment

अदालत में हुए चौंकाने वाले खुलासे 

एडम ने पिछले माह पशु की क्रूरता से जुड़े 56 आरोपों को स्वीकार था. अदालत में सुनवाई के दौरान पता चला कि एडम कुत्तों के साथ रेप के वक्त वीडियो भी बनाता था. वह जानवरों को तब तक प्रताड़ित करता था कि जब तक वह मर न जाए. इसके बाद वह फेक नाम से वीडियो इंटरनेट पर भी अपलोड करता था. सुनवाई के दौरान अदालत में सरकारी वकील ने बताया कि आरोपी को जानवरों और खासकर कुत्तों के साथ यौन संबंध बनाने में मजा आता है. 2014 से वह कुत्तों के साथ रेप करता आ रहा है. पशुओं के साथ भीषण क्रूरता के कारण जस्टिस माइकल ग्रांट ने कोर्ट रूम में मौजूद लोगों को बाहर जाने के लिए कहा. लोगों के जाने के बाद उन्होंने आगे की कार्रवाई की.  

ब्रिटेन यूनिवर्सिटी में भी जॉब कर तुका है आरोपी

बता जदें. ब्रिटेन के यॉर्कशायर में एडम की परवरिश हुई है. वह एक बड़े जीव चैनल के साथ काम कर चुका है. एडम 20 साल पहले ब्रिटेन से ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गया था. उसने वर्षों तक ऑस्ट्रेलिया की चार्ल्स डार्विन विश्वविद्यालय में काम किया. 

ऐसे ढूंढता था कुत्ते

कुत्तों तक पहुंच बनाने के लिए एडम ऑनलाइन मार्केट की मदद लेता था. वह डार्विन क्षेत्र के कुत्तों के मालिकों को ढूंढता था. खासकर उन लोगों को जो काम के कारण अपने कुत्तों के लिए नया घर ढूंढते थे. इसके अलावा, जब उससे कोई अपने कुत्ते की जानकारी मांगता था तो वह कहता था कि वह पूरी तरह से स्वस्थ्य है. कोई फोटो मांगता था तो वह पुरानी खींची फोटो भेज देता था.

uk news UK News in hindi
Advertisment
Advertisment