Advertisment

विमान में आमलेट खाते वक्त महिला की प्लेट में दिखी ऐसी चीज, मचा हड़कंप, तस्वीरें हो रहीं वायरल

एयर इंडिया के विमान में सर्व किए गए नाश्ते में कॉकरोच मिला है. विमान दिल्ली से न्यूयॉर्क जा रही थी. पीड़ित महिला ने बताया कि वह और उसका दो साल का बेटा फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Flight File

Flight (File)

Advertisment

एयर इंडिया की फ्लाइट के नाश्ते में एक कॉकरोच मिला. विमान दिल्ली से न्यूयॉर्क जा रही थी. घटना 17 सितंबर की है. घटना के बाद से एयरइंडिया की जमकर आलोचना हो रही है. महिला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके कॉकरोच मिलने की जानकारी दी. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रह है. बता दें, न्यूजनेशन वीडियो की प्रमाणिकता का दावा नहीं करता है. 

फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए मां-बेटे

सुयशा सावंत नाम की एक महिला, अपने दो साल के बच्चे के साथ दिल्ली से न्यूयॉर्क जा रही थी. इस दौरान उसके नाश्ते में कॉकरोच मिला. बाद में महिला ने सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी देते हुए वीडियो पोस्ट की. वीडियो में महिला ने बताया कि वह खुद और उसका बेटा फूड पॉइजनिंग से पीड़ित हो गए. महिला ने वीडियो में क्या कहा, आइये जानते हैं…

सावंत ने कहा, विमान ने उड़ान ही भरी थी कि हमें नाश्ता सर्व किया गया. नाश्ते में ऑमलेट था. मैंने वहां नाश्ता खाया. अपने बेटे को भी नाश्ता कराया. हम नाश्ता ही कर रहे थे कि मुझे कॉकरोच दिख गया. मैं घबरा गई. थोड़ी ही देर में पेट दर्द होने लगा.

एयरइंडिया के साथ सफर करने में डर लग रहा है

उन्होंने बताया कि उनका परिवार शुरू से एयर इंडिया के साथ रहा है. हमने कई परेशानी झेली बावजूद इसके हम साथ रहे. लेकिन अब कॉकरोच का मिलना बहुत अधिक है. हमें अब एयरइंडिया के साथ सफर करने में डर लग रहा है.  बता दें, एयर इंडिया ने अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है.  

Air India
Advertisment
Advertisment