Advertisment

‘एलन मस्क बहुत ही क्रूर-निर्दयी पिता हैं, वे बहुत मतलबी हैं’ दुनिया के सबसे अमीर शख्स की बेटी ने लगाए आरोप

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क बहुत ही बुरे पिता हैं. वे बहुत लापरवाह हैं. एलन मस्क की बेटी ने उन पर यह आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने पिता को लेकर कई खुलासे किए हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Elon Musk and his Daughter

Elon Musk and his Daughter

एलन मस्क बहुत ही क्रूर और निर्दयी हैं. वे बहुत लापरवाह हैं. वे हमेशा चिल्लाते रहते हैं. यह कहना है एलन मस्क के बेटी विवियन जेना विल्सन का. विवियन का असली नाम जेवियर हैं. उन्होंने साल 2022 में 18 साल की उम्र में अपना जेंडर बदलवा लिया था. सर्जरी के बाद उन्होंने पहली बार खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने अपने पिता और दुनिया के सबसे अमीर शख्स के बारे में कई खुलासे किए. हाल ही में एक साक्षात्कार में मस्क ने कहा था कि जेंडर चेंज की एक सर्जरी ने उन्हें अपने बेटे से अलग कर दिया था.  

Advertisment

20 साल की विवियन ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि मस्क ने कहा था कि मैं लड़की नहीं है. मैं मस्क के लिए मरी हुई हूं. मस्क ने यह कहकर हद पार कर दी है. वे लाखों लोगों के सामने झूठ बोल रहे हैं और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती. बचपन को याद करते हुए उनकी बेटी ने कहा कि मस्क अच्छे पिता बिल्कुल नहीं है. वे हमेशा बुरा व्यवहार करते हैं. वे कभी हमारे साथ नहीं खड़े थे. मेरे भाई-बहनों के साथ-साथ मुझे उन्होंने मां के पास ही छोड़ दिया था. वे परिवार को लेकर काफी लापरवाह हैं. उन्हें सिर्फ खुद से मतलब है.

पिता का सरनेम हटाया 

विवियन ने कहा कि मैं बचपन से लड़की की तरह महसूस करती थी. इस वजह से मस्क कई बार उन्हें परेशान करते थे. वे हमेशा लड़कों की तरह रहने के लिए कहते थे. हम एक बार रोड ट्रिप पर गए थे, पता चला कि वह फैमिली ट्रिप नहीं थी बल्कि एक प्रचार था. वे रास्ते भर हम पर चिल्लाते रहे. मस्क की बेटी का कहना है कि वे अपने पिता से किसी प्रकार का रिश्ता नहीं रखना चाहती. मैं अब 20 साल की हूं. मैं अपना फैसला खुद लेने के लिए सक्षम हूं. उन्होंने अपने पिता का सरनेम भी हटा दिया है.  

आईवीएफ से हुआ पांच बच्चों का जन्म

मस्क की पत्नी जस्टिन विल्सन एक कनाडाई महिला हैं. वे पेशे से लेखिका हैं. 2000 में क्वींस कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद उन्होंने शादी की. आईवीएफ के जरिए उनके पांच बच्चे हुए. इसके बाद 2008 में उनका तलाक हो गया था. 

elon musk 2022 Elon Musk Gender Change
Advertisment