Advertisment

'अब युवाओं का समय आ गया है'...चुनाव से बाहर होने पर बोले President Joe Biden

प्रेसीडेंट जो बाइडेन ने बताया कि वो क्यों राष्ट्रपति के चुनाव से बाहर हो गए हैं. उन्होंने बताया कि आखिर ये फैसला क्यों लेना पड़ा है. अमेरिका की जनता को संबोधित करते हुए कई बातें कही.

author-image
Ravi Prashant
New Update
जो बाइडेन

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन राष्ट्रपति चुनाव से बाहर होकर सभी को चौंका दिया है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी कि वह चुनाव से बाहर हो गये हैं. बाइडेन ने बुधवार को कहा कि उन्होंने 2024 के राष्ट्रपति चुनाव से किनारा कर लिया है ताकि देश और पार्टी को मजबूत किया जा सके. उन्होंने कहा कि अब हमारा दौर खत्म हो गया है और ये युवाओं का समय है, इसलिए यह कमान युवाओं को सौंपी जानी चाहिए.उन्होंने अमेरिका की जनता को संबोधित करते हुए कई बातें कही और साथ ही कमला हैरिस को प्रबल दावेदार बताया.

Advertisment

मजबूत और सक्षम हैं कमला हैरिस

जो बाइडेन ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल कमला हैरिस को मजबूत और सक्षम बताया है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा दांव पर है और यह किसी भी पद से ज्यादा महत्वपूर्ण है. मैंने निर्णय लिया है कि आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका नई पीढ़ी को मशाल सौंपना है. यह हमारे देश को एकजुट करने का सबसे बेस्ट तरीका है. नई और युवा आवाज़ों का समय आ गया है. उन्होंने राजनीति में विभाजन खत्म करने की भी बात कही.

कमला हैं बेस्ट

Advertisment

राष्ट्रपति ने आगे कहा कि अमेरिका के लोग कुछ महीनों में अपने देश का भविष्य तय करेंगे. मैंने अपना विचार आप सभी के सामने रख दिया है. मैं हमारी अद्भुत और शानदार राष्ट्रपति कमला हैरिस को धन्यवाद देना चाहता हूं. वह अनुभवी है. वह प्रबल दावेदार हैं. वह साबित कर सकती हैं कि वह अमेरिका के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं. वह मेरे लिए एक विश्वसनीय नेता और साथी हैं.  अब कमला को चुनने की आपकी बारी है.उन्होंने कहा कि अमेरिका एक निर्णायक मोड़ पर है, यह क्षण इतिहास के उन दुर्लभ क्षणों में से एक है जब हमारे द्वारा लिए गए निर्णय आने वाले दशकों के लिए हमारे देश और दुनिया का भाग्य निर्धारित करते हैं.

Joe Biden campaign Joe Biden News 2024 American President Election Joe Biden Cong Joe Bidden
Advertisment
Advertisment