Advertisment

इजराइल में बड़ा आतंकी हमला, फिलिस्तीनी हमलावर ने चाकू से किया वार, दो की मौत

इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने हमलावर को खत्म करने वाले पुलिसकर्मियों की सराहना की. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
hamas

hamas

इजराइल में रविवार को फिलिस्तीनी हमलावर ने तीन लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई. बाद में सुरक्षाकर्मियों ने गोली मारकर हमलावर को मौत के घाट उतार दिया. इजराइल के पीएम  बेंजामिन नेतन्याहू ने मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने हमलावर को खत्म करने वाले पुलिसकर्मियों की सराहना भी की. इजराइल के राष्ट्रपति इसहाक हर्जोग ने भी हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने  हमले में मारे गए लोगों के लिए दुख प्रकट किया. उन्होंने कहा कि मैं पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी गहरी  संवेदना प्रकट करता हूं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: एक-एक कर 50 महिलाओं को बनाया शिकार, तलाकशुदा को देता था झांसा, ऐसे जीता था आलीशान जिंदगी

इस हमले को उन्होंने को घृणात्मक आतंकवादी घटना की संझा दी. उन्होंने कहा कि अपनी धरती पर स्वतंत्र रूप  से रह रहे निर्दोष इजराइली नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है. दुनिया आंखें बंद नहीं कर सकती है, क्योंकि हमारे दुश्मन हम पर लगातार हमले कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि मैंने आतंक के खतरे को खत्म करने को लेकर आईडीएफ और सुरक्षाबलों को अपना समर्थन दिया है. हम हार नहीं मानने वाले हैं. हम अपने दृढ़ संकल्प से पीछे नहीं हटने वाले हैं. हम अपने उद्देश्य के औचित्य  में विश्वास करना जारी रखेंगे और लोगों की रक्षा के लिए ज्यादा प्रयास करेंगे.

आपको बता दें कि इजराइल के होलोन शहर में रविवार सुबह इस वारदात को अंजाम दिया गया. एक फिलिस्तीनी हमलावर ने इजराइली महिला समेत तीन लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में दो लोगों की मौत हो गई. यहां पर आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हमलावर को ढेर कर दिया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

Israel Attack News israel attack on palestine newsnationlive Newsnationlatestnews Alert of Terrorist attack Israel attack
Advertisment
Advertisment