Advertisment

नेपाल में हुआ दर्दनाक हादसा, 7 महिलाएं और एक बच्चा समेत 11 लोगों की मौत

नेपाल के धारचुला जिले में एक जीप के राजमार्ग से नदी में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में सात महिलाएं और एक बच्चा शामिल है.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
नेपाल में हुआ दर्दनाक हादसा, 7 महिलाएं और एक बच्चा समेत 11 लोगों की मौत

नेपाल : दुर्घटना में 11 की मौत (सांकेतिक चित्र)

नेपाल के धारचुला जिले में एक जीप के राजमार्ग से नदी में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में सात महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. पुलिस ने यह जानकारी दी. अधिकारी रबिंद्र कदायत ने बताया कि शुक्रवार को यात्रियों से भरी एक जीप महाकाली नदी में किर गई। सभी 11 शवों को बरामद कर लिया गया है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में जीप का ड्राइवर घायल हो गया। उसे सीमा पार भारत में एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

Advertisment

बता दें कि इससे पहले नेपाल में एक हेलिकॅाप्टर तापलेजुंग जिले में क्रैश कर गया था. इस दर्दनाक हादसे में नेपाल के सिविल एविएशन मंत्री रबीन्द्र अधिकारी की मौत हो गई थी. इसमें मंत्री समेत 6 लोग सवार थे और इस दुर्घटना में सभी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: जम्‍मू कश्‍मीर : त्राल में IED विस्‍फोट, 1 नागरिक घायल, सुरक्षाबलों पर था निशाना

नेपाल के हिमालयन टाइम्स के अनुसार, मंत्री अधिकारी के साथ हेलिकॉप्टर का पायलट, कैप्टन प्रभाकर केसी, पर्यटन उद्यमी आंग शीरिंग शेरपा, अर्जुन घिमिरि, प्रधानमंत्री के करीबी युबराज दहल, बीरेन्द्र श्रेष्ठ और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई.

Advertisment

Source : IANS

World News nepal accident nepal Road Accident Accident
Advertisment
Advertisment