Advertisment

नाबालिग के साथ 17 लोग 4 दिन तक करते रहे गैंगरेप, अपहरण कर मकान में ले गए थे दरिंदे

पीड़िता के अनुसार हैवानों ने नदी किनारे ही उसके साथ रेप किया और फिर उसको उठाकर एक मकान में ले गए. वहां भी उसके साथ एक-एक कर रेप की घटना को अंजाम दिया गया. लड़की ने बताया कि दरिंदे उसके साथ रेप करते जाते और फोन कर अपने साथियों को बुलाते जाते

author-image
Mohit Sharma
New Update
Rape

Rape( Photo Credit : फाइल फोटो)

मानवता का चेहरा इतना विभत्स भी हो सकता है, इसका एक उदाहरण कजाकिस्तान (Kazakhstan GangRApe ) में सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की ( Gangrape with Minor  ) को अगवा कर 17 लोगों ने उसके साथ चार दिन तक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. एक कैब ड्राइवर 17 वर्षीया पीड़िता को धोखे से एक सुनसान जगह पर ले गया. ड्राइवर ने पहले खुद लड़की के साथ रेप किया और फिर फोन कर अपने साथी भी वहां बुला लिए, जिन्होंने एक-एक नाबालिग के साथ सामुहिक बलात्कार किया. 

Advertisment

पीड़िता 10वीं की छात्रा है

'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता 10वीं की छात्रा है. हैवानों ने पहले तो लड़की की पिटाई की और फिर उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसको नदी में धक्का देकर जान से मारने की धमकी दी गई. लड़की ने आपबीती को याद कर सिहर उठती है. उसने बताया कि वह बाजार से खरीददारी कर घर लौट रही थी, तभी कैब ड्राइवर ने उसको धोखे से नशीला पदार्थ पिला दिया. जब उसको होश आया तो वह नग्न अवस्था में नदी के किनारे पड़ी थी और उसके आसपास कई आदमी भी मौजूद थे.

उसको उठाकर एक मकान में ले गए

Advertisment

पीड़िता के अनुसार हैवानों ने नदी किनारे ही उसके साथ रेप किया और फिर उसको उठाकर एक मकान में ले गए. वहां भी उसके साथ एक-एक कर रेप की घटना को अंजाम दिया गया. लड़की ने बताया कि दरिंदे उसके साथ रेप करते जाते और फोन कर अपने साथियों को बुलाते जाते. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ चार दिनों तक दरिंदगी की गई. जिसके बाद उन्होंने मेरे कपड़े मुझे लौटा दिए और मकान से बाहर धक्का दे दिया. उधर, पीड़ित की मां ने बताया कि उसकी बेटी के साथ इस घटना को अंजाम पांच महीने पहले दिया गया था, लेकिन आरोपियों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. 

Source : News Nation Bureau

Gangrape news 3 Rape case in last 24 Hours Gangrape with minor sisters Gangrape with 2 minor Girls Rape Capital kazakhstan Gangrape with minor
Advertisment
Advertisment