Advertisment

पुलिस प्रवक्ता ने बताया श्रीलंका धमाके में मरने वालों की संख्या 290 तक पहुंची

श्रीलंका धमाके में अब तक 290 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 500 लोग घायल हो गए हैं. यह हमला श्रीलंका के इतिहास में सबसे भयानक हमलों में से एक है.

author-image
Ravindra Singh
एडिट
New Update
पुलिस प्रवक्ता ने बताया श्रीलंका धमाके में मरने वालों की संख्या 290 तक पहुंची

न्यूज एजेंसी रॉयटर के हवाले से एएनआई ने बताया कि श्रीलंका के पुलिस प्रवक्ता ने श्रीलंका में मरने वाले लोगों की संख्या बताते हुए कहा यह संख्या बढ़कर 290 तक पहुंच गई है. जबकि घायलों की संख्या 500 तक पहुंच गई है. 

Advertisment

आपको बता दें कि ईस्टर संडे के दिन श्रीलंका में तीन गिरजाघरों और तीन होटलों में करीब एक साथ हुए 8 धमाके हुए थे जिनमें अब तक 290 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 500 लोग घायल हो गए हैं. यह हमला श्रीलंका के इतिहास में सबसे भयानक हमलों में से एक है.

Advertisment

यह भी पढ़ें - VIDEO: श्रीलंका में मारे गए लोगों के लिए कुछ इस तरह से पेरिस में दी गई श्रद्धांजलि

पुलिस ने बताया कि ये धमाके सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर ईस्टर प्रार्थना सभा के दौरान पश्चिमी तटीय शहर नेगेंबो के सेंट सेबेस्टियन चर्च, कोलंबो के सेंट एंथनी और बट्टिकलोवा के एक चर्च में हुए. वहीं तीन अन्य विस्फोट तीन फाइव स्टार होटलों- द सिनामोन ग्रांड, द किंग्सबरी और शंगरीला में हुए. होटल में हुए विस्फोट में घायल विदेशी और स्थानीय लोगों को कोलंबो के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें - Sri Lanka Blast: होटल मैनेजर ने बताया धमाके से पहले हमलावर कर रहा था ये काम

Advertisment

 

Source : News Nation Bureau

In Bombing 500 People Injured In Blast 290 People Killed Easter Sunday Blast S That Took Bombing On Churches And Hotels In Sri Lanka Sri Lanka Blast
Advertisment
Advertisment