Advertisment

9 साल की भारतीय लड़की ने किया ऐसा काम कि बन गई करोड़पति

दुबई की ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर लॉटरी में 9 साल की भारतीय लड़की ने दस लाख डालर (करीब 7 करोड़ रुपये) का जैकपॉट जीत लिया है.

author-image
Dhirendra Kumar
एडिट
New Update
9 साल की भारतीय लड़की ने किया ऐसा काम कि बन गई करोड़पति

फाइल फोटो

दुबई की ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर लॉटरी में 9 साल की भारतीय लड़की ने दस लाख डालर (करीब 7 करोड़ रुपये) का जैकपॉट जीत लिया है. उस लड़की ने करीब 6 साल पहले भी इसी लॉटरी में लक्जरी कार भी जीती थी. खलीज टाइम्स के मुताबिक एलिजा एम नाम की यह लड़की ए ग्रेड स्कूल की छात्रा है. उसकी ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर लॉटरी का टिकट नंबर 0333 है. उसके पिता की पहचान एम के रूप में है. हालांकि वह मुंबई के रहने वाले हैं और फिलहाल दुबई में रहते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी अमेजन और फ्लिपकार्ट से भिड़ने को तैयार, बनाई ये रणनीति

लड़की पिता के मुताबिक वह 2004 से ही नियमित रूप से इस लॉटरी हिस्सा ले रहे हैं. खलीज टाइम्स के मुताबिक उनका लकी नंबर 9 है. उन्होंने अपनी बेटी एलिजा के नाम पर टिकट संख्या 0333 ऑनलाइन खरीदने का निर्णय किया. जनवरी 2013 में भी एलिजा ने एक लक्जरी कार जीती थी. दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर की शुरूआत 1999 में हुई थी और इसके बाद से वह 140वीं भारतीय नागरिक है जिसने दस लाख डालर का जैकपॉट जीता है. इसमें दो और विजेताओं के नाम की भी घोषणा की गई है. उन विजेताओं को ईनाम के तौर पर लक्जरी मोटर बाइक मिली है.

यह भी पढ़ें: सावधान! कहीं आपके एजेंट ने इंश्योरेंस की जगह इनवेस्टमेंट प्लान तो नहीं पकड़ा दिया

Advertisment

Source : News Nation Bureau

crorepati Lottery jackpot Dubai Lottery Dubai Jackpot Winner Indian Girl 7 Crore
Advertisment
Advertisment