Advertisment

America: 13 वर्षीय बच्चे ने दिखाई थी खिलौने वाली पिस्तौल, पुलिस अधिकारी ने मारी गोली

मैनहट्टन के उत्तर-पश्चिम में करीब शहर यूटिका में शुक्रवार को देर रात 10 बजे ये घटना हुई. पुलिस दो किशारों की जांच कर रही थी, तभी ये हादसा हुआ. 

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
America crime

America crime( Photo Credit : social media)

न्यूयॉर्क में बड़ी घटना सामने आई है. यहां पर एक पुलिस वाले ने 13 वर्षीय बच्चे की गोली चलाकर हत्या कर दी. उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने पुलिस पर एक नकली हैंडगन तान दी थी. यह घटना मैनहट्टन के उत्तर-पश्चिम में करीब शहर यूटिका में शुक्रवार को देर रात 10 बजे हुई. बताया जा रहा है कि इस दौरान सशस्त्र डकैती की जांच चल रही थी. तभी दो किशोरों को रोककर पूछताछ हो रही थी. 

Advertisment

पुलिस के अनुसार, वह लूटपाट की जांच कर रही थी. इसके संबंध में शुक्रवार को देर रात 10 बजे दो किशोरों को उसने रोका था. इसके बाद एक किशोर को अधिकारियों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, 13 वर्ष की आयु के दोनों किशोरों का विवरण लूटपाट की घटना से मेल खा रहा था और वे लूटपाट वाले दिन उसी इलाके में थे. पुलिस की ओर से जारी ‘बॉडी कैमरा’ फुटेज में एक अधिकारी को यह कहते हुए सुना गया कि उसे इन दोनों किशोरों की तलाशी लेनी होगी. उसके पास किसी तरह का हथियार तो नहीं है. 

ये भी पढ़ें: Kedarnath Avalanche: केदारनाथ धाम के पास हुआ हिमस्खलन, भरभराकर गिरा बर्फ का पहाड़, नजारा देख कांप गए श्रद्धालु!

पुलिस से बचने को लेकर भागने लगा किशोर

Advertisment

पुलिस से बचने को लेकर उनमें से एक किशोर वहां से भागने लगता है. वीडियो में न्याहवे नामक किशोर उसका पीछा कर रहे अफसरों पर पिस्तौल ताने देखा गया. पुलिस के अनुसार, अधिकारियों को लगा ​कि यह पिस्तौल है, मगर बाद में यह पता चला कि यह एक खिलौना है. इसके बाद पुलिस किशोर को जमीन पर गिरा देता है. वहीं एक अधिकारी गोली चला देता है जो उसकी छाती पर लगती है. बाद में उसे अस्पताल ले जाया जाता है. यहां पर उनकी मौत हो गई. 

Source : News Nation Bureau

newsnation पुलिस ने मारी गोली police shot teenager US scary story teenager shot dead america crime
Advertisment
Advertisment