Advertisment

अमेरिका: 4 भारतीय महिलाओं पर किया हमला, 2 साल बाद हुई सिर्फ 40 दिन की जेल, जानिए पूरा मामला

साल 2022 में अमेरिकी महिला ने 4 भारतीय महिलाओं पर हमला किया. घटना के पूरे 2 साल बाद 59 साल की अमेरिकी महिला एस्मेराल्डा अप्टन को सिर्फ 40 दिन की जेल की सजा सुनाई गई. साथ ही 2 साल के लिए community supervision probation में रखा गया.

author-image
Mohit Saxena
New Update
lady arrested

lady arrested( Photo Credit : social media)

अमेरिका के शहर टेक्सास के प्लानो में साल 2022 में 4 भारतीय-अमेरिकी महिलाओं के साथ एक अमेरिकी-मेकिस्किन महिला ने पहले आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया, इसके बाद उन पर हमला भी कर दिया. इस पर कार्यवाही करते हुए अमेरिकी अदालत ने महिला को 40 दिन की जेल की सजा सुनाई है. अगस्त 2022 में अमेरिका में चार भारतीय अमेरिकी महिलाएं एक साथ खड़ी थी तभी अचानक से महिला ने हमला कर दिया. इस  महिला का नाम एस्मेराल्डा अप्टन है.

Advertisment

वह अचानक महिलाओं के साथ अपत्तिजनक भाषा में कुछ बोलने लगी. उसने महिलाओं से कहा कि वह अपने देश भारत लौट जाएं. उस दौरान जब महिलाओं ने उसका वीडियो बनाना शुरू किया तो, अप्टन ने उनका  मोबाइल छीनने का प्रयास किया. इसके बाद उन पर हमला भी कर दिया. 

आपत्तिजनक भाषा के बाद किया हमला

अप्टन का 5 मिनट का लंबा वीडियो सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया. इसमें 4 महिलाओं से उन के भारतीय होने की वजह से आपत्तिजनक भाषा में बात कर रही थी. अप्टन ने यहां तक कहा कि तुम भारत वापस चले जाओं. इसके बाद   अप्टन ने एक-एक करके सब महिलाओं पर हमला किया. जब तक पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंच गई अप्टन शांत नहीं हुई और भारत के प्रति जहर उगलती रही.

Source : News Nation Bureau

america crime America lady arrested newsnation
Advertisment
Advertisment