Advertisment

Anju Nasrullah Story: अंजू ने नसरुल्लाह के दोस्तों संग किया शानदार डिनर, सामने आया वीडियो

Anju Nasrullah Marriage: अंजू और नसरुल्लाह की शादी की खबरों के बीच पाकिस्तान से एक और वीडियो सामने आया है. जिमसें अंजू को नसरुल्लाह के दोस्तों संग डिनर करते देखा जा सकता है.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Anju and Nasrullah

Anju Nasrullah Dinner Party ( Photo Credit : Twitter)

Anju Nasrullah Marriage: फेसबुक पर हुए प्यार की खातिर भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू की शादी की खबर सामने आई. इसके साथ ही अंजू का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ. जिसमें अंजू और नसरुल्लाह को खूबसूरत वादियों के बीच देखा गया. इसी बीच पाकिस्तान से अंजू का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें अंजू नसरुल्लाह के दोस्तों संग शानदार डिनर करते हुए नजर आ रही है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में अंजू, नसरुल्लाह और उसका ब्लॉगर दोस्त नोमी खान के अलाा कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं जो टेबल पर खाना खाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को पाकिस्तानी के पत्रकार दिलीप कुमार खत्री ने शेयर किया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Video: पाकिस्तान पहुंची अंजू ने किया निकाह, इस्लाम कबूलकर अपना नाम रखा फातिमा

प्रेमी की खातिर पति और बच्चों को छोड़ गई अंजू

बता दें कि राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू को फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्यार हो गया. उसके बाद अंजू ने पासपोर्ट बनवाया और वीजा लेकर पाकिस्तान पहुंच गई. अंजू के पाकिस्तान में होने की जानकारी तब हुई जब अंजू के पति ने बच्चों की तबियत खराब होने पर अंजू को फोन कर पूछा कि वह वापस कर आएगी. तब अंजू ने बताया कि वह तो पाकिस्तान में है. लेकिन उसके बाद अंजू और नसरुल्ला के निकाह की भी खबर सामने आई. हालांकि, अंजू ने इनसब से इनकार कर दिया. उधर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के ऊपरी दीर जिले के एसपी ने बताया कि जब अंजू भारत से पाकिस्तान पहुंची तो उससे पूछताछ की गई. इसके साथ ही नसरुल्लाह को इस बात के लिए पाबंद किया गया है कि वह अंजू को 21 अगस्त से पहले भारत भेज दे क्योंकि अंजू के पास अगस्त तक का ही वीजा है.

ये भी पढ़ें: भारत से पाकिस्तान गई अंजू का Video आया सामने, प्रेमी दोस्त ने कहा- निकाह का कोई इरादा नहीं

दोनों की शादी के बारे में डीआईजी ने दी थी जानकारी

उधर अंजू भले ही इस शादी से इनकार कर रही हो लेकिन सोशल मीडिया में उसकी शादी का निकाहनामा वायरल हो रहा है. जिसमें अंजू के नाम की जगह फातिमा नाम लिखा हुआ है. इस बात की पुष्टि खुद मालकंड डिवीजन के डीआईजीनासिर महमूद दस्ती ने दी थी. हालांकि अंजू और नसरुल्लाह ने निकाह की बात से इनकार किया है. लेकिन जियो न्यूज डीआईजी नासिर महमूद दस्ती के बयान के आधार पर बताया कि अंजू ने अपना धर्म बदल लिया है और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है. बताया गया कि 25 जुलाई को दोनों ने जिला अदालत में शादी कर ली.

HIGHLIGHTS

  • अंजू ने नसरुल्लाह के दोस्तों संग किया डिनर
  • सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
  • फेसबुक प्रेमी से मिलने भारत से पाकिस्तान पहंची हैं अंजू
Advertisment

Source : News Nation Bureau

International News World News anju nasrullah love story Nasarullah Anju Nasrullah Marriage pakistan anju
Advertisment
Advertisment