Advertisment

Video: पाकिस्तान पहुंची अंजू ने किया निकाह, इस्लाम कबूलकर अपना नाम रखा फातिमा

Anju married Nasrullah : हिन्दुस्तान से पाकिस्तान गई अंजू ने इस्लाम धर्म अपना लिया है. उसने पाकिस्तान की अदालत में जाकर अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Anju love story

अंजू और नसरुल्लाह( Photo Credit : News Nation)

Anju married Nasrullah : फेसबुक फ्रेंड से मिलने भारत से पाकिस्तान गई अंजू के निकाह की खबर सामने आ रही है. भारतीय लड़की अंजू ने इसाई धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म कबूल कर लिया और अपना नाम फातिमा रख लिया है. उसने पाकिस्तान की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट डिर में अपने फ्रेंड नसरुल्लाह से शादी कर ली है. अंजू ने पहले कहा था कि वह अपने दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान आई है और जल्द ही अपने वतन भारत वापस लौट आएगी. अंजू और नसरुल्लाह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक साथ अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं.  

Advertisment

यह भी पढ़ें : Kargil Vijay Diwas 2023 : कारगिल युद्ध से जुड़े ये 10 फैक्ट, जिसके बारे में आप नहीं जानते...

राजस्थान की रहने वाली अंजू पाकिस्तान पहुंचते ही बार बार अपने बयान बदल रही है. पहले अंजू ने कहा था कि वह कुछ दिनों में नसरुल्लाह से सगाई कर लेगी, फिर उसने प्रेम संबंध की बात से इनकार कर दिया था और वीजा खत्म होते ही 20 अगस्त से पहले वतन लौटने की बात कही थी. इससे पहले उसने कहा था कि वह पाकिस्तान सिर्फ घूमने के लिए आई है और उसका निकाह करने का कोई प्लान नहीं है.

यह भी पढ़ें : Maharashtra: एकनाथ शिंदे सीएम रहेंगे या नहीं पर देवेंद्र फडणवीस ने दिया ये बड़ा बयान

Advertisment

आपको बता दें कि अंजू पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. खबरों के अनुसार, उसने पाकिस्तान से नसरुल्लाह से दूसरी शादी कर ली है. साथ ही अंजू ने इस्लाम धर्म भी अपना लिया है और अपना नाम अंजू से बदलकर फातिमा रख लिया है. अंजू की नसरुल्लाह से साल 2019 में फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी. नसरुल्लाह ने मीडिया से अंजू से प्यार की बात कबूल किया था और कहा था कि वह उससे शादी भी करना चाहता है, लेकिन ये सब अंजू पर निर्भर करता है. साथ ही उसने अंजू के साथ भारत जाने के लिए तैयार है. 

Source : News Nation Bureau

anju religion anju age anju nasrullah love story anju husband name Anju married Nasrullah anju indian woman love story
Advertisment
Advertisment