Advertisment

पाक के गृहमंत्री का ऐलान, इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग तीन अप्रैल को

पाक के गृहमंत्री शेख रशीद ने कहा कि पीएम इमरान खान आखिरी गेंद तक 'खेलेंगे' और आखिरी फैसला आखिरी के घंटे में लिया जाएगा.

author-image
Mohit Saxena
New Update
rashid

Sheikh Rashid Ahmed( Photo Credit : twitter)

पाकिस्तान में इमरान सरकार डगमगाने लगी है. यहां पर कभी भी तख्तापलट हो सकता है.  मगर पाक के गृहमंत्री शेख रशीद ने मंगलवार को ऐलान किया कि पीएम इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान तीन अप्रैल को होगा. इस्लामाबाद में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने बहुप्रतीक्षित तारीख का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि नेशनल  असेंबली में विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ द्वारा सोमवार को पेश किए प्रस्ताव पर बहस मंगलवार से शुरू हो गई है. रशीद ने कहा कि पीएम इमरान खान आखिरी गेंद तक 'खेलेंगे' और आखिरी फैसला आखिरी के घंटे में लिया जाएगा.

Advertisment

अपनी सरकार के लिए समर्थन को दोहराते हुए उन्होंने कहा, "मैं इमरान खान के साथ खड़ा हूं और उम्मीद है कि तीन अप्रैल को मतदान शांतिपूर्ण ढंग से होगा." रशीद ने  कहा कि पीएम द्वारा पंजाब के सीएम उस्मान बुजदार का इस्तीफा स्वीकार होने के बाद आधिकारिक अधिसूचना जारी की जाएगी.

उन्होंने कहा, "राजनीति में कुछ लोग हरकर भी जीत जाते हैं." सरकार और विपक्ष के 'पावर शो' के बाद उन्होंने कहा कि इस्लामाबाद में सभी कंटेनर हटा दिए गए हैं और सभी रास्ते साफ हैं. मंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि एमक्यूएम-पी जल्द ही सरकार के पक्ष में अपने फैसले की घोषणा करेगी." मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, "रशीद ने कहा कि जिन लोगों ने पीएम इमरान खान को हटाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय साजिश रची है, वे बुरी तरह से नाकाम होंगे. सभी की निगाहें सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर हैं."

 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शाहबाज शरीफ द्वारा सोमवार को पेश किए प्रस्ताव पर बहस मंगलवार से शुरू हो गई है
  • इस्लामाबाद में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने बहुप्रतीक्षित तारीख का खुलासा किया
Pak PM Imran Khan Sheikh Rashid Ahmed imran-khan no confidence moltion pakistan
Advertisment
Advertisment