Advertisment

सूप में निकली ऐसी चीज, 25 मिनट तक करता रहा उल्टी, जानें फिर क्या हुआ 

शख्स का नाम सैम हेवर्ड (Sam Hayward) बताया जा रहा है. सैम का दावा है कि एक चाइनीज रेस्टोरेंट से उन्होंने अपने लिए मशरूम सूप का ऑर्डर दिया था

author-image
Mohit Saxena
New Update
Chineses soup

Chineses soup ( Photo Credit : social media )

दुनिया में ऐसे कई रेस्टोरेंट हैं, जो अपने खाने के स्वाद के लिए मशहूर हैं. लोग दूर-दूर से यहां पर खाने के लिए पहुंचते हैं. इसके बाद जाते समय रेस्टोरेंट के खाने की तारीफ भी करते हैं. हालांकि ऐसा भी होता  है कि लोगों को खाना पसंद नहीं आता. ऐसे में भड़क भी जाते हैं और सबसे भड़कने वाली बात तो यह है कि जब किसी तरह की कोई बेकार चीज मिल जाती है. यह बेहद घिनौनी होती है? ब्रिटेन के एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही होता है. उसके खाने में ऐसी चीज मिलती है कि जिसे देखने के बाद उसकी तबीयत खराब हो जाती है. 

Advertisment

इस शख्स का नाम सैम हेवर्ड (Sam Hayward) बताया जा रहा है. सैम का दावा है कि एक चाइनीज रेस्टोरेंट से उन्होंने अपने लिए मशरूम सूप का ऑर्डर दिया था. उन्होंने जैसे ही एक चम्मच सूप को पिया. उन्हें ये चीज दिखाई दी. उसकी तबीयत खराब होने लगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सूप के अंदर एक चूहा था. जब सूप को हेवर्ड को दिया गया तब वह दिखाई नहीं दे रहा था. जब उन्होंने चम्मच को चलाया तो ये घिनौना जीव सामने नजर आया. 

सैम के अनुसार, जब उन्हें खाना परोसा गया तो उन्हें सूप में लगा ये कोई मशरूम का टुकड़ा है. मगर जब उन्हें सूप में पूंछ नजर आई तो  देखकर वह दंग रह गए. चूहे वाले इस सूप को पीने के बाद उनकी हालत इस कदर खराब हो गई. यह काम करीब 25 मिनट तक चला.   

नहीं की शिकायत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सैम एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं. उन्होंने बताया कि इस अजीब हरकत पर उन्होंने शिकायत की कोशिश की. मगर रेस्टोरेंट वालों ने उनकी बात को मानने से इनकार कर दिया. दरअसल सैम के पास रेस्टोरेंट का बिल नहीं था. फूड को गर्लफ्रेंड ने ऑर्डर किया था. असने कैश ऑन डिलीवरी का आप्शन चुना था. ये बिल उन्होंने लिया ही नहीं था. ऐसे में उनके लिए ये साबित करना कठिन हो गया कि चूहें वाला ये सूप उसी रेस्टोरेंट से था. 

Source : News Nation Bureau

newsnation Strange News mushroom soup Chinese Foods newsnationtv
Advertisment
Advertisment