Advertisment

58 की उम्र में ऐसा दिखता है ये शख्स, जानें इसकी फिटनेस का राज 

25-30 साल की उम्र में इंसान का शरीर किसी रूप में ढल सकता है, मगर क्या 58 साल का इंसान 30 का लग सकता है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर चुआनडो टैन ने ऐसा कर दिखाया है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Chuando Tan

Chuando Tan( Photo Credit : social media)

आज के समय में लोग अपनी फिटनेस पर अधिक ध्यान देने लगे हैं. अब परिस्थितियां बदल चुकी हैं. अब हर कोई अपने आपको आकर्षक और फिट रखना चाहता है. मगर इसके लिए काफी मेहनत और खानपान की जरूरत होती है. ऐसा करना सबके बस की बात नहीं है. सिर्फ कुछ ही लोग ही ऐसा कर पाते हैं. इसके लिए उन्हें अपनी लाइफस्टाइल को बदलना होती है. रिवर्स एजिंग को लेकर अब नई-नई बाते सामने आ रही हैं. 25-30 साल की उम्र में इंसान का शरीर किसी भी रूप में ढल सकता है. मगर 55-60 की उम्र पर में अपने आपको मैंटेन करना आसान नहीं है. इस ऐज में अपने खानपान को संभालना आसान नहीं है. आज हम एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर हर कोई यह कहेगा कि इस शख्स की उम्र 25 से 30 के आसपास है. हम आपको एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं. उसे देखकर आप उसकी उम्र बिल्कुल नहीं जान पाएंगे. हम बात कर रहे हैं सेलिब्रिटी फोटोग्राफर चुआनडो टैन की. उसकी उम्र 58 है. मगर वह 30 से ज्यादा नहीं दिखता है. 

Advertisment

ये भी पढे़ं: NEET Paper Leak: SC में आज होने वाली अहम सुनवाई से पहले CBI को मिली बड़ी सफलता, तीन डॉक्टर गिरफ्तार

रिवर्स ऐजिंग का असर 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चुआनडो टैन एक मशहूर फोटोग्राफर हैं. उन्होंने अपने जवां लुक्स को लेकर 2017 में खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. चुआनडो टैन को ये फिटनेस ऐसे नहीं मिली. इसके लिए वे अच्छी खासी मेहनत करते हैं. टैन ने मीडिया से बताया कि वे कभी भी हमेशा युवा बने रहने का कॉन्सेप्ट नहीं मानते हैं. वे इस बात का दबाव भी महसूस नहीं करते हैं. उन्हें पता है कि उनकी उम्र बढ़ रही है और वे हमेशा युवा नहीं रह सकते हैं. 

Advertisment

2017 में एक चीनी कंपनी ने प्रमोट किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टैन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को साल 2017 में एक चीनी कंपनी ने प्रमोट किया. इसके बाद वे अपनी फिटनेस और यूथफुल लुक्स के कारण मशहूर हो गए. टैग के अनुसार, उनकी हेल्दी लाइफस्टाइल के साथ वे अपने जीन को भी इसका क्रेडिट दे देते हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

58 looks like 30 year old newsnation How to look young. youthful looks man in 58 looks like 30 how to maintain young looks Fashion photographer
Advertisment
Advertisment