Advertisment

Nepal: काठमांडू से बेनी जा रही बस नदी में गिरी, 8 की मौत, 15 घायल

Nepal: नेपाल की राजधानी काठमांडू से बेनी जा रही एक बस अनियंत्रित होकर बेनी नदी में गिर गई. जिसमें कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Nepal bus accident

नेपाल में बस हादसा( Photo Credit : The Kathmandu Post)

Nepal Bus Accident: नेपाल की राजधानी काठमांडू से बेनी जा रही एक यात्री बस नदी में गिर गई. जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए. ये हादसा बुधवार सुबह धाडिंग जिले में हुआ. पुलिस के मुताबिक, धौलागिरी ट्रांसपोर्ट की एक बस काठमांडू से मयागडी जिले के बेनी की ओर जा रही थी, तब बस का संतुलन बिगड़ गया और वह पृथ्वी राजमार्ग पर गजुरी के पास त्रिशूली नदी में गिर गई. जिला पुलिस कार्यालय धाडिंग के अधीक्षक गौतम मिश्रा ने बताया कि घटना स्थल से अब तक आठ यात्रियों के शव बरामद किये गये हैं.

Advertisment

मिश्रा ने कहा, "गंभीर रूप से घायल 13 लोगों को आगे के इलाज के लिए काठमांडू ले जाया गया है, जबकि अन्य घायल यात्रियों का गजुरी अस्पताल में इलाज चल रहा है." क्षेत्रीय पुलिस कार्यालय, गजुरी के वरिष्ठ पुलिस कांस्टेबल सुरबीर बुमी ने बताया कि बचाव के लिए पुलिस कर्मियों को लगाया गया है. मिश्रा ने कहा कि पुलिस को अभी तक बस में यात्रियों की कुल संख्या का पता नहीं चल पाया है और घटना के संबंध में विवरण आना बाकी है. वहीं गजुरी ग्रामीण नगर पालिका की उपाध्यक्ष शर्मिला बिसुरल ने कहा, बस का आधा हिस्सा पानी में डूबा हुआ है.

ये भी पढ़ें: Mizoram: मिजोरम में रेलवे का निर्माणाधीन पुल गिरा, 17 की मौत, कई के मलबे में दबे होने की खबर

HIGHLIGHTS

  • नेपाल में दर्दनाक सड़क हादसा
  • त्रिशूली नदी में गिरी यात्री बस
  • आठ की मौत, 15 घायल

Source : News Nation Bureau

Trishuli River World News Bus Falls into river Bus Accident in Nepal Nepal Bus Accident
Advertisment