Advertisment

स्वतंत्रता दिवस परेड पर गोलीबारी से फिर थर्राया अमेरिका, 6 की मौत, 24 घायल

अमेरिका में गोलीबारी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा हमला अमेरिका के इलिनोइस शहर के एक हाइलैंड पार्क में हुआ है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस हमले में 5 लोगों की मौत हो  गई है, जबकि 19 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

author-image
Iftekhar Ahmed
एडिट
New Update
Attack in America

स्वतंत्रता दिवस पर गोलीबारी से फिर थर्राया अमेरिका,  हमलावर ने परेड मे( Photo Credit : Viral Photo)

अमेरिका में गोलीबारी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा हमला अमेरिका के इलिनोइस शहर के एक हाइलैंड पार्क में हुआ है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस हमले में 6 लोगों की मौत हो  गई है, जबकि 24 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि यहां पर जब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर परेड निकाली जा रही थी. इसी दौरान एक छत से शूटर ने परेड में भाग ले रहे लोगों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोलीबारी की इस घटना में कई लोगों को गोली लगने की खबर है. खबरों में बताया गया है कि हमलावर एक रिटेल शॉप की छत पर चढ़कर वहां गोलीबारी करने लगा. इस इस घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबरें भी आ रही है. 

Advertisment

पुलिस ने लोगों से की छुप जाने की अपील

इलिनोइस के डाउनटाउन के हाईलैंड पार्क में हमलावर ने गोलीबारी की इस वारदात को अंजाम दिया. गोलीबारी के कारण परेड में अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर लोगों को घटनास्थल से चले जाने और छुप जाने की अपील की है. पुलिस ने कहा है कि खतरा अभी टला नहीं है. इसके साथ ही पुलिस ने गहन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. हालांकि इस संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं आई है. लेक काउंटी शेरिफ ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हम हाईलैंड पार्क पुलिस को घटना वाली जगह पर मदद दे रहे हैं. शेरिफ ने लोगों से अपील की है कि पुलिस को अपना काम करने दें.

हमलावर 18 से 20 वर्ष का है श्वेत युवक

यूएसए टुडे की रिपोर्ट के के मुताबिक हमलावर 18 से 20 वर्ष की आयु का एक श्वेत युवक है. वह अब भी फरार है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Illinois firing in illinois
Advertisment
Advertisment