Advertisment

Court Room से इमरान खान के मुंह पर कपड़े डालकर ले गए पाक रेंजर्स, देखें वीडियो

Islamabad Court Room से मुंह पर कपड़े डालकर ले गए पाक रेंजर्स, गिरफ्तारी पर भड़के PTI कार्यकर्ता

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
imran khan

इमरान खान के समर्थकों का हंगामा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Islamabad : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद इस्लामाबाद समेत पूरे पाकिस्तान में तनाव का माहौल है. इस्लामाबाद में कई जगहों पर इमरान खान के समर्थक हंगामा कर रहे हैं. PTI ने दावा किया है कि इस्लामाबाद कोर्ट रूम से मुंह पर कपड़े डालकर पाक रेंजर्स उनके नेता को ले गए. पार्टी का आरोप है कि पाक रेंजर्स ने उनके नेता को कॉलर पकड़कर घसीटा और बख्तरबंद गाड़ी में बैठाकर ले गए. इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद इस्लामाबाद समेत पूरे पाकिस्तान में पीटीआई के कार्यकर्ता और समर्थक सड़कों पर उतर गए हैं. कार्यकर्ता इमरान खान की रिहाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, इस्लामाबाद में कई जगहों पर तोड़फोड़ और आगजनी की भी घटनाएं सामने आई हैं.  

Advertisment

वहीं, पाकिस्तान सरकार ने इस्लामाबाद में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. तानवपूर्ण हालात को देखते हुए 9 पीटीआई नेताओं को हिरासत में लिया गया है. वहीं, इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से इमरान खान के आवास जमां पार्क पहुंचने की अपील की है. गिरफ्तारी से पहले इमरान खान ने रिकॉर्डेड वीडियो शूट किया था. गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया. इस वीडियो में इमरान खान आशंका जता रहे हैं कि आज उनकी गिरफ्तारी हो सकती है. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से सड़कों पर उतरने की अपील भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Pakistan: इस्लामाबाद कोर्ट में पेशी के बाद इमरान खान गिरफ्तार, PTI ने अपहरण का लगाया आरोप

Advertisment

पहले ही जारी हो चुका था वारंट

इमरान खान की गिरफ्तारी अल-कादिर ट्रस्ट मामले में हुई है. इस्लामाबाद कोर्ट में इमरान खान अपने खिलाफ दर्ज कई मामलों में जमानत लेने आए थे. इसी दौरान पाकिस्तान रेंजर्स ने उन्हें कोर्ट रूम के अंदर से गिरफ्तार कर लिया. इमरान खान के खिलाफ अरेस्ट वारंट NAB रावलपिंडी ने 1 मई को जारी कर दिया था. इमरान खान की गिरफ्तारी पर इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है. 

pakistan imran khan news imran khan news islamabad court room former pakistan pm imran khan news pm imran khan news
Advertisment
Advertisment