Advertisment

Imran Khan Attack: हमलावर ने इमरान पर हमले की बताई ये वजह, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Imran Khan Attack : पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर फायरिंग करने वाले संदिग्ध हमलावर का बयान सामने आया है. हमलावर का बयान सुनने के बाद सभी लोग चौंक गए हैं. इमरान खान के दोनों पैरों में गोली लगी है, जबकि उनके करीबी की मौत हो गई.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
imran attack

Imran Khan Attack( Photo Credit : News Nation)

Imran Khan Attack : पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर फायरिंग करने वाले संदिग्ध हमलावर का बयान सामने आया है. हमलावर का बयान सुनने के बाद सभी लोग चौंक गए हैं. इमरान खान के दोनों पैरों में गोली लगी है, जबकि उनके करीबी की मौत हो गई और 9 अन्य लोग घायल हो गए हैं. अब बड़ा सवाल उठता है कि आखिर हमलावर ने इमरान खान की रैली में फायरिंग क्यों की. हमलावर का क्या मकसद था- आजादी मार्च में बाधा डालना या इमरान खान की हत्या करना. आइये इन सवालों का जवाब सीधे हमलावर की जुबानी जानते हैं...

Advertisment

यह भी पढ़ें :  Video : इमरान खान पर गोली चलाने वाला आरोपी मारा गया, जानें कैसे रची थी हत्या की साजिश

आपको बता दें कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान पर गुरुवार को जानलेवा हमला किया गया है. इस दौरान भीड़ ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने इमरान खान पर क्यों गोली चलाई थी. आरोपी ने इमरान खान पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है. 

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार पूछताछ में हमलावर ने पुलिस को बताया कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान जनता को गुमराह कर रहे थे और उससे यह सब नहीं देखा गया. उसने आगे कहा कि मैंने इमरान को मारने का पूरा प्रयास किया था यानी जानलेवा हमला किया था. आरोपी ने एक बात यह भी कहा कि एक तरफ अजान हो रही होती थी और दूसरी तरफ ये लोग डैक लगाकर शेर करते थे, जिसे मैंने अच्छा नहीं माना. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Firing On Imran Khan: आजादी मार्च में फायरिंग, इमरान खान के पैर में लगी गोली, करीबी की मौत

हमले की प्लानिंग पर हमलावर ने बताया कि जिस दिन इमरान खान ने लाहौर से आजादी मार्च शुरू किया था, उसी दिन मैंने हमले की प्लानिंग की थी. हालांकि, आरोपी ने कहा कि इस हमले में उसके साथ कोई शामिल नहीं था. उसने अकेले ही इमरान खान पर फायरिंग की थी. 

Source : News Nation Bureau

imran khan shot Pakistan News Firing On Imran Khan attack on imran khan Imran Khan injured imran-khan imran khan attack
Advertisment
Advertisment