Advertisment

इंडिगो की शारजाह-हैदराबाद फ्लाइट में तकनीकी खराबी, कराची में लैंडिंग

भारत की यात्री विमान कंपनी इंडिगो (IndiGo) की यूएई के शारजाह से हैदराबाद जा रही फ्लाइट (IndiGo Sharjah-Hyderabad flight diverted to Karachi) में खराबी आ गई, जिसके बाद उसे पाकिस्‍तान के कराची शहर में आपात लैंडिंग करनी पड़ी है.

author-image
Shravan Shukla
New Update
IndiGo

IndiGo ( Photo Credit : Twitter/ANI)

भारत की यात्री विमान कंपनी इंडिगो (IndiGo) की यूएई के शारजाह से हैदराबाद जा रही फ्लाइट (IndiGo Sharjah-Hyderabad flight diverted to Karachi) में खराबी आ गई, जिसके बाद उसे पाकिस्‍तान के कराची शहर में आपात लैंडिंग करनी पड़ी है. बताया जा रहा है कि इस विमान के इंजन में खराबी (Technical Defect in the Aircraft) आ गई थी जिसकी वजह से उसे आपात लैंडिंग करनी पड़ी है. पिछले दो सप्‍ताह में यह कराची में किसी भारतीय यात्री व‍िमान के आपात लैंडिंग की दूसरी घटना है.

Advertisment

शारजाह से हैदराबाद आ रही थी फ्लाइट

जानकारी के मुताबिक, संयुक्‍त अरब अमीरात के शारजाह शहर से हैदराबाद जा रहे इस विमान के इंजन में खराबी आ गई थी. पायलट ने पाकिस्‍तान से आपातलैंडिंग की अनुमति मांगी. इसके बाद यात्री विमान को कराची में उतरने की अनुमति दे दी गई.

Advertisment

स्पाइसजेट का विमान भी उतरा था कराची

इससे पहले, 5 जुलाई को भारत से यूएई के दुबई शहर जा रहे स्‍पाइस जेट कंपनी के प्लेन को कराची एयरपोर्ट में इमर्जेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी. स्‍पाइस जेट की SG-11 फ्लाइट ने दिल्ली से दुबई के लिए उड़ान भरी थी. इसी बीच रास्ते में व‍िमान में तकनीकी खामी पता चलने पर उसके इमर्जेंसी लैंडिंग का फैसला किया गया. इस प्लेन में 150 से ज्यादा यात्री सवार थे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • इंडिगो की फ्लाइट कराची उतरी
  • शारजाह से हैदराबाद आ रही थी फ्लाइट
  • यात्रियों को दूसरे प्लेन ले लाने की हो रही व्यवस्था
शारजाह-हैदराबाद फ्लाइट aircraft कराची में लैंडिंग IndiGo फ्लाइट में तकनीकी खराबी
Advertisment
Advertisment