Advertisment

ईरान ने इजरायल से लिया बदला, मोसाद कमांडर को गोलियों से भूना!

इजरायल की राजधानी तेल अवीव में 45 वर्षीय एक मोसाद कमांडर की हत्या कर दी गई. हत्या किसने की इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है,

author-image
Nihar Saxena
New Update
mosad

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो से लिया चित्र.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

अंततः ईरान ने अपने परमाणु वैज्ञानिक की हत्या का बदला ले ही लिया. इजरायल की खुफिया एजेंसी मोसाद के एक कमांडर की हत्या कर दी गई है. ईरान की मीडिया ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इजरायल की राजधानी तेल अवीव में 45 वर्षीय एक मोसाद कमांडर की हत्या कर दी गई. हत्या किसने की इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है, हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दावा किया है कि यह हत्या ईरान ने बदला लेने के लिए करवाई है. 

Advertisment

सोशल मीडिया में यह दावा किया जा रहा है कि ईरान के खुफिया दस्‍ते ने हिनावी की हत्‍या करके ईरानी परमाणु वैज्ञानिक की हत्‍या का बदला लिया है. हालांकि इजरायली मीडिया ने बगैर नाम लिए कहा है कि राजधानी तेल अवीव में 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या हुई है. वहीं ईरानी मीडिया ने दावा किया है कि मारा गया व्यक्ति इजरायल की खुफिया एजेंसी का सीनियर कमांडर था. इस हत्‍याकांड को गुरुवार को अंजाम दिया गया है. 

ईरानी मीडिया में कहा जा रहा है कि मारे गए मोसाद अधिकारी का नाम फहमी हिनावी था. इस हत्‍याकांड का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.सरकारी मीडिया में दावा किया गया है कि मारा गया इजरायली मोसाद कमांडर अपनी कार में तेल अवीव की एक रेड लाइट पर रुका था तभी उसकी गाड़ियों पर हमलावरों ने तड़ातड़ 15 गोलियां दाग दी. हमलावर इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है.

Source :

Tel Aviv iran परमाणु वैज्ञानिक मोसाद कमांडर Israel Mosad Commander तेल अवीव ईरान Nuclear Scientist इजरायल
Advertisment
Advertisment