Advertisment

US: आंखें घुमाकर इस नेता पर गुस्सा हुईं इटली PM मेलोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में वे अपनी आंखें घुमाते हुए नाराजगी जाहिर कर रही हैं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Meloni eye rolling Video

Meloni eye-rolling Video( Photo Credit : Social Media)

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में उनकी आंखोंं में अजीब सी झुंझलाहट दिख रही है. वे अपनी आंखों को गोल-गोल घुमा रहा हैं. वीडियो में वे फिनलैंड के राष्ट्रपति अलेक्जेंडर स्टब के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो गुरुवार का है. जब नाटो शिखर सम्मेलन में सभी को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की देरी की वजह से इंतजार करना पड़ा था. इंतजार करने के कारण मेलोनी नाराज हो गई थी. सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी.   

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नाटो शिखर सम्मेलन में एक सेशन 40 मिनट की देरी से शुरू हुआ था क्योंकि राष्ट्रपति बाइडन देरी से पहुंचे थे. कार्यक्रम 10 बजे शुरू होना था पर कार्यक्रम 10.40 बजे शुरू हुआ. इससे पहले नाटो से जुड़े एक कार्यक्रम के प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी बाइडन एक घंटे लेट हो गए थे. इंतजार करने के वजह से मेलोनी नाराज हो गई थीं. 

यह भी पढ़ें- Maharashtra Election: ममता बनर्जी का बड़ा एलान, उद्धव ठाकरे के लिए चुनाव प्रचार करेंगी बंगाल सीएम

Advertisment

सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने मेलोनी की वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वे बाइडन पर कटाक्ष करते हुए अपनी कलाई दिखा रही थीं. दूसरे यूजर ने कहा कि मेलोनी की आंखें घुमाना उनका ट्रेड मार्क बनता जा रहा है. 

पहली भी यूं आंखें घुमा चुकी हैं मेलोनी 

ऐसा नहीं है कि पहली बार उन्होंने अपनी आंखें यूं घुमाईं हों. इससे पहले भी वे ऐसा करते पाई गईं हैं. इटली में हाल में आयोजित जी7 शिखर सम्मेलन के दौरान, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से हाथ मिलाते हुए भी मेलोनी अपनी आंखें घुमा रही थी. ऐसा लग रहा था कि वे बिना मन के ही यह सब कर रही है. 

यह भी पढ़ें- MLC Election Result: 11 में से पांच सीटें पर जीती भाजपा, विपक्षी सिर्फ दो सीट जीते, कांग्रेस विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Nato Summit Meloni Latest Video Meloni eye-rolling Video Meloni viral video Georgia Meloni Italy PM meloni
Advertisment
Advertisment