Advertisment

US Elections 2024: राष्ट्रपति चुनाव की रेस से क्यों हुए बाहर? अमेरिकी प्रेसिडेंट जो बाइडन करेंगे बड़ा खुलासा

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बुधवार राष्ट्र को संबोधित करने वाले हैं. इस दौरान वह अपने राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवारी से बाहर होने के फैसले पर बात कर सकते हैं.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
biden

biden( Photo Credit : social media )

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन बुधवार रात ओवल कार्यालय से राष्ट्र को संबोधित करेंगे. इस संबोधन के दौरान वह, इस साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ से बाहर होने के फैसले पर बात कर सकते हैं. बाइडेन के एक एक्स पोस्ट पर इसकी जानकारी दी गई है. इसमें बताया गया है कि, वह "आगे क्या होगा" पर बोलेंगे और वह "अमेरिकी लोगों के लिए अपना काम कैसे पूरा करेंगे" इस दोनों ही मुद्दों पर बुधवार रात 8 बजे बोलेंगे. देखिए अमेरिका राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक्स पोस्ट:

Advertisment

गौरतलब है कि, पिछले सप्ताह COVID-19 से संक्रमित होने के बाद, बाइडेन डेलावेयर में अपने घर में आइसोलेशन में थे. सेहत में सुधार होने के बाद मंगलवार को दोबारा व्हाइट हाउस लौटने वाले हैं. 

मालूम हो कि, बाइडेन को 17 जुलाई के बाद से सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है, हालांकि उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने, साथ ही साथ उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को बतौर  राष्ट्रपति उम्मीदवार चुने जाने पर अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए एक बैठक बुलाई थी. 

डेमोक्रेट का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं कमला हैरिस 

कमला हैरिस का 2019 में उनके नव घोषित राष्ट्रपति अभियान की पहली रैली के दौरान भारी भीड़ ने स्वागत किया. जनवरी के एक दिन अपने गृहनगर ओकलैंड, कैलिफ़ोर्निया में सिटी हॉल के बाहर बोलते हुए, उन्होंने अपनी बोली को चुनाव जीतने से भी बड़ी किसी चीज़ का हिस्सा बताया. 

हैरिस ने कहा, 'हम इस समय यहां हैं, क्योंकि हमें एक बुनियादी सवाल का जवाब देना होगा.. हम अमेरिकी कौन हैं?'

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

President Joe Biden Democratic reelection bid Oval Office joe-biden
Advertisment
Advertisment