Advertisment

पाकिस्तान में तेल टैंकर में आग लगने से 148 लोगों की मौत, 70 घायल

पाकिस्तान में एक तेल टैंकर पलटने के दौरान आग लग गई। भीषण आग में करीब 100 लोगों की जिंद जलने से मौत हो गई, वहीं करीब 70 लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
पाकिस्तान में तेल टैंकर में आग लगने से 148 लोगों की मौत, 70 घायल

तेल टैंकर में लगी आग (फाइल)

पाकिस्तान में एक भीषण हादसे में करीब 148 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। दरअसल यहां पर एक तेल टैंकर पलट गया था जिससे कच्चा तेल भरने के लिए रहवाली पहुंच गए। इसी दौरान कच्चे तेल ने आग पकड़ ली और भयानक विस्फोट हो गया। हादसे में करीब 70 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दर्दनाक हादसा पाकिस्तानी पंजाब के बहावलपुर में हुआ है। पाकिस्तानी रेडियो के अनुसार जब यह टैंकर पलटा तो स्थानीय लोग वहीं पर कच्चा तेल भरने के लिए इकट्ठा हो गए। यह तेल टैंकर में से लगातार रिस रहा था। इसी दौरान ऑइल आग के संपर्क में आ गई।

प्रशासन को जब इस घटना की जानकारी मिली आनन-फानन में दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। मौके पर घायलों को स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। शुरुआत में गंभीर घायलों की संख्या 40 थी जो अब बढ़कर 70 हो गई है।

पाकिस्तानी प्रशासन के अनुसार हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। इस हादसे में पास में रखी 6 कारें और 12 मोटरसाइकिल भी जलकर खाक हो गई। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है।

Advertisment

और पढ़ें: पुर्तगाल के पीएम एंटोनिया कोस्टा से मिले मोदी, आर्थिक सहयोग पर होगी चर्चा

और पढ़ें: आतंकवाद और धार्मिक चरमपंथ के खिलाफ साथ आए भारत-पुर्तगाल

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पाकिस्तान में ऑइल टैंकर में आग लगने से 148 लोग जिंदा जले
  • टैंकर पलटने पर ऑइल भरने पहुंच गए थे स्थानीय लोग

Source : News Nation Bureau

burnt Bahawalpur oil tanker catches fire 40 injured Burnt To Death pakistan
Advertisment
Advertisment