Advertisment

मार्क जुकरबर्ग ने अनोखे अंदाज में जताया अमेरिका से प्यार, रॉकिंग अवतार देख चौंक गए लोग, धमाल मचा रहा ये Video

मार्क जुकरबर्ग ने 248वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश के प्रति अनोखे अंदाज में प्यार जताया है. जुकरबर्ग ने लहरों के बीच हाथ में अमेरिका का झंडा लेकर और बीयर पीते हुए इसका जश्न मनाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Zuckerberg

मार्क जुकरबर्ग( Photo Credit : X/@zuck)

Mark Zuckerberg Viral Video: मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने गुरुवार (4 जुलाई) को अमेरिका के 248वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने देश के प्रति अनोखे अंदाज में अपना प्यार जताया है. जुकरबर्ग ने हाथ में अमेरिका का झंठा लिए और बीयर पीते हुए सर्फिंग कर ये जश्न मनाया. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका रॉकिंग अवतार देखकर नेटिजंस चौंक गए. वे मार्क जुकरबर्ग के बिंदास अंदाज की तारीफ करते हुए नहीं धक रहे हैं. जुकरबर्ग का ये वीडियो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

Advertisment

जुकरबर्ग ने शेयर किया ये वीडियो

सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अमेरिका के इंडीपेंस डे के सेलिब्रेशन का वीडियो उन्होंने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए मार्क जुकरबर्ग ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे अमेरिका!'. 4 जून को पोस्ट किए जाने के बाद से ही ये वीडियो इंटरनेट का पारा बढ़ाए हुए. महज 32 सेकेंड के इस वीडियो को अबतक साढ़े छह लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इससे पता चलता है कि नेटिजंस को जुकरबर्ग का वीडियो (Mark Zuckerberg Instagram Viral Video) खूब पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mark Zuckerberg (@zuck)

Advertisment

वीडियो में जुकरबर्ग का ऐसा बिंदास अंदाज दिखता है, वैसे शायद ही आपने उनको कभी देखा होगा. यह वीडियो देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. जुकरबर्ग की सर्फिंग को देखने के लिए आपको ये वीडियो जरूर देखा चाहिए. वीडियो पर बड़ी संख्या में नेटिजंस ने कमेंट्स भी किए हैं.

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

नेटिजंस ने कमेंट सेक्शन में मार्क जुकरबर्ग की सर्फिंग की जमकर तारीफ की है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'बहुत मजेदार है, भाई! यह देखकर अच्छा लगा.' इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में मार्क जुकरबर्ग की खूब तारीफ की है. लोगों ने मार्क जुकरबर्ग की तारीफ में जीनियस और लेजेंडरी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है.

Advertisment

वहीं, फेसबुक पर भी जुकरबर्ग का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के एक घंटे के भीतर ही उनके वीडियो को 150,000 से ज़्यादा लाइक और 1.4 मिलियन व्यूज् मिले. इससे पहले भी मार्क जुकरबर्ग ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अमेरिकी झंडा थामे हुए हाइड्रोफॉइलिंग सर्फिंग करते हुए दिखते हैं.

Source : News Nation Bureau

Mark Zuckerberg Viral Video Latest World News mark zuckerberg
Advertisment
Advertisment