Advertisment

नेपाल में लापता विमान में एक ही परिवार के सात लोग सवार, मुक्तिनाथ दर्शन के लिए जा रहे थे  

Nepal Tara Air crashes : नेपाल में एक विमान हादसा हो गया है. तारा एयर के लापता हुए विमान में एक ही परिवार के सदस्य के होने की खबर है.

author-image
Deepak Pandey
New Update
tara air

Nepal plane crashes( Photo Credit : फाइल फोटो)

Nepal Tara Air crashes : नेपाल में एक विमान हादसा (Nepal Plan Accident) हो गया है. तारा एयर के लापता हुए विमान में एक ही परिवार के सदस्य के होने की खबर है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, धनुषा जिला मिथिला नगरपालिका निवासी राजन कुमार गोले, उनके पिता इन्द्र बहादुर गोले, मां राममाया तामाङ, काका पुरुषोत्तम गोले, काकी तुलसा देवी तामाङ, मामा मकर बहादुर तामाङ और मामी सुकुमाया तामाङ ये सभी उसी विमान में सवार थे, जो आज सुबह से ही लापता हैं.

Advertisment

इस परिवार ने अपने सात लोगों के उसी विमान में रहने की खबर की पुष्टि की है. ये पूरा परिवार मुक्तिनाथ के दर्शन के लिए पोखरा से तारा एयर के उस विमान में सवार हुए थे जो जोमसोम पहुंचने से पहले ही संपर्क विहीन हो गया है. खबर से पूरा इलाका गमगीन है.

नेपाल के तारा एयरलाइंस (Tara Airlines) का लापता विमान (Missing Aircraft) सुराग लग गया है. मुस्तांग के कोवांग (Kowang of Mustang) में लापता विमान के मिलने की खबर आ रही है. विमान मिलने के बाद नेपाली सेना (Nepal Army) के जवान हवाई मार्ग से घटनास्थल की ओर बढ़ रहे हैं. हालांकि, विमान की स्थिति को लेकर अभी तक किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है. 

Source : Punit Pushkar

Tara Air nepal Mustang Missing Passenger Aircraft Nepal plane crashes missing Aircraft
Advertisment
Advertisment