Advertisment

पाकिस्तान: कराची यूनिवर्सिटी के पास धमाका, 5 लोगों की मौत

पाकिस्तान ( Pakistan ) के कराची से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां कराची यूनिवर्सिटी ( Explosion in Karachi ) के पास बड़ा धमाका हुआ है. धमाके में पांच लोगों की मौत और कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Karachi blast

Karachi blast( Photo Credit : FILE PIC)

पाकिस्तान ( Pakistan ) के कराची से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां कराची यूनिवर्सिटी ( Explosion in Karachi ) के पास बड़ा धमाका हुआ है. धमाके में पांच लोगों की मौत और कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को नजदीकि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार धमाका इतना भयानक था कि आसपास का पूरा क्षेत्र दहल गया. यहां तक कि गाड़ियों और मकानों के शीशे टूट गए. मौके पर राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया है. पुलिस ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी है. अभी तक किसी ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

Advertisment

कैंपस में लगी आग का जो वीडियो सामने आया

जानकारी के अनुसार धमाके के बाद कराची यूनिवर्सिटी कैंपस में लगी आग का जो वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक सफेद रंग वैन से आग की लपटें उठती दिख रही हैं. इसके साथ ही वैन से धुएं का गुबार उठ रहा है. आसपास की इमारतों की खि​ड़कियां भी टूट दिख रही हैं. धमाके को लेकर आई एक रिपोर्ट में बताया गया कि यह धमाका उस समय हुआ जब वैन वाणिज्य विभाग के बगल में स्थित कन्फ्यूशियस संस्थान की ओर मुड़ी. उर्दू भाषा के जंग अखबार की रिपोर्ट में कहा गया है कि धमाका रिमोट से नियंत्रित डिवाइस की वजह से हुआ है.

Source : News Nation Bureau

Karachi blast Bomb blast in Pakistan Karachi
Advertisment
Advertisment