Advertisment

UN में पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय बेइज्जती, शर्म से लाल हो गईं मलीहा लोधी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान का एक नागरिक संयुक्‍त राष्‍ट्र में पाकिस्‍तान के राजनयिक के काम पर सवाल उठाता नजर आ रहा है

author-image
Aditi Sharma
एडिट
New Update
UN में पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय बेइज्जती, शर्म से लाल हो गईं मलीहा लोधी

मलीहा लोधी (वीडियो ग्रैब)

पाकिस्तान समय-समय पर अतंराष्ट्रीय मंच पर भारत के हाथों मुंह की खाता रहा है. लेकिन खुद अब पाकिस्तान अपने देश के नागरिकों के सवालों के घेरे में फंसता नजर आ रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान का एक नागरिक संयुक्‍त राष्‍ट्र में पाकिस्‍तान के राजनयिक के काम पर सवाल उठाता नजर आ रहा है. दरअसल संयुक्‍त राष्‍ट्र में पाकिस्‍तान के राजनयिक मलीहा लोधी न्यू यॉर्क के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं, ये वीडियो उसी कार्यक्रम का है. कार्यक्रम से इतर वह कुछ पत्रकारों से बात कर रही थी कि तभी एक पाकिस्तानी नागरिक उनसे बात करने लगा. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान अब अल्‍लाह की शरण में, पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कही ये बात

Advertisment

पाकिस्तानी नागरिक ने क्या कहा?

पाकिस्तानी नागरिक ने मलीहा लोधी से कहा, 'एक मिनट रुकिए, आपके लिए सवाल है.' इसपर मलीहा लोधी पूछती हैं, क्या मामला है. शख्स पूछता है, पिछले 10-15 सालों से आप यहां क्या कर रही हैं? आप हमारा (पाकिस्तान) क्‍या प्रतिनिधित्व करती हैं?

इस पर मलीहा लोधी कहती हैं ये क्या तरीका है. इस तरह से हम लोग जवाब नहीं देते. इस बीच कुछ अधिकारी उस शख्स को रोकने की कोशिश भी करते हैं लेकिन वो कहता है कि, मैं कानून के खिलाफ कुछ नहीं कर रहा, मैं केवल सवाल पूछ रहा हूं. मलीहा लोधी सवालों का जवाब दिए बगैर जाने लगती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान को जम्‍मू-कश्‍मीर पर लग रही मिर्ची, खुद POK को लेकर कर चुका है कई बदलाव

 फिर पाकिस्तानी नागरिक आगे कहता है, आप हमारे पैसों की चोरी कर रहे हो, आप लोग 20 सालों से चोरी कर रहे हो,आप लोग चोर हो... आप लोग पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लायक नहीं हो.

इस पर मलीहा लोधी भड़क कर पूछती हैं, इसे क्या हुआ है, शख्स कहता है क्या हुआ है का क्या मतलब? आपके पास हमारे सवाल के लिए 1 मिनट का समय नहीं है? आप 20 साल से खा रहे हैं. इन्हे देखिए इनके पास पाकिस्तानी नागरिक के सवाल का जवाब देने के लिए एक मिनट भी नहीं हैं, आप सिर्फ पैसे खाते हो, कभी इस हुकूमत में, कभी उस हुकूमत में, आप लोगों को शर्म आनी चाहिए.

Advertisment

Pakistan Video Viral pakistan Maleeha Lodhi New Video Viral
Advertisment
Advertisment