Advertisment

पाकिस्तान में हैरतअंगेज वारादत, पत्नी से विवाद के बाद युवक ने नहर में फेंकी दो बेटियां, एक की मौत

पाकिस्तान से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. चेचावतनी में एक युवक ने अपनी पत्नी से झगड़े के बाद अपनी दो बेटियों को एक नहर में फेंक दिया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
drown

drown( Photo Credit : social media)

Advertisment

पाकिस्तान से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. चेचावतनी में एक युवक ने अपनी पत्नी से झगड़े के बाद अपनी दो बेटियों को एक नहर में फेंक दिया. एक बेटी की उम्र 8 साल थी, जिसे बचा लिया गया है, मगर 10 साल की बेटी की मौत हो गई है. वहीं युवक की पहचान फहीम जावेद के तौर पर हुई है, जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, फहीम जावेद का अपनी पत्नी से बेटियों के भरण-पोषण भत्ते को लेकर विवाद चल रहा है. 

पाकिस्तानी न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, मामले में संदिग्ध फहीम जावेद कल्लार कहार का निवासी है और उसकी पत्नी ने भी गुजारा भत्ते की मांग करते हुए अदालत में याचिका दायर की थी. 

बचाव सेवा दल ने मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, 8 साल की लड़की को बचा लिया गया, जबकि 10 साल की लड़की की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई है. पुलिस ने कहा कि फहीम जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है और सदर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया जा रहा है.

गौरतलब है कि, पाकिस्तान में ऐसी भयानक घटनाएं देखी जा रही हैं, जहां लोग मामूली विवादों या वित्तीय समस्याओं के कारण अपने परिवार के सदस्यों की हत्या कर रहे हैं. 

मालूम हो कि, इसी तरह की एक घटना में, 3 मई को फैसलाबाद में एक व्यक्ति ने वित्तीय समस्याओं के कारण अपनी दो पत्नियों और चार बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी. यह घटना फैसलाबाद के गुलशन-ए-मदीना कॉलोनी में हुई. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 50 साल के काजिम जवाद ने पहले अपनी पत्नियों की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर खुद पर बंदूक तानने से पहले, वह तीन लड़कियों और एक लड़के सहित अपने चार बच्चों को मारने के लिए आगे बढ़ा. 

Source : News Nation Bureau

Pakistan NewsChechawatni Pakistan man throws daughters in canal Pakistan crime
Advertisment
Advertisment